Bell Bottom: फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार को जिम्मेदारी से दिखाया गया-रंजीत एम तिवारी

Akshay Kumar

मुंबई। जासूसी पृष्ठभूमि पर बनी आगामी थ्रिलर फिल्म “बेलबॉटम” के निर्देशक रंजीत एम तिवारी का कहना है कि, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी समेत फिल्म के सभी किरदारों को पुरी जिम्मेदारी से दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ गांधी के किरदार में लारा दत्ता की छवि सुर्खियां बटोर रही है जिसे विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम से ‘प्रोस्थेटिक्स’ की सहायता से बनाया है।

“बेल बॉटम” 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है जिसमें भारतीय खुफिया एजेंसी का एक एजेंट (कुमार) पर हाईजैक कर लिए गए विमान से 200 लोगों को छुड़ाने की जिम्मेदारी है। पीटीआई-भाषा को दिए गए एक साक्षात्कार में तिवारी ने कहा कि, टीम ने यह सुनिश्चित किया कि गांधी के किरदार के साथ किसी भी तरह की “सिनेमाई स्वतंत्रता” न ली जाए।

उन्होंने कहा, “हमने उस किरदार को लिखने के दौरान बेहद जिम्मेदाराना रवैया अपनाया। हमने यह नहीं सोचा कि ‘चलो सिनेमाई स्वतंत्रता के लिए यह करते हैं।’ हम जिधर जा रहे थे उसकी तरफ आश्वस्त थे। सीबीएफसी ने भी बिना किसी कट के फिल्म को पास कर दिया है।” निर्देशक ने कहा कि फिल्म की कहानी में गांधी की उपस्थिति जरूरी थी और उन्हें केवल ‘इफेक्ट’ के लिए इस्तेमाल करने का प्रयास नहीं किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password