Mamta Banerjee: नंदीग्राम में नामांकन दाखिल करने से पहले ममता ने शिव मंदिर में किया जलाभिषेक

पश्चिम बंगाल। की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम (Mamta Banerjee) से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन से पहले ममता शिव मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचीं। इसके बाद वह पदयात्रा करेंगी और हल्दिया में नामांकन दाखिल करेंगी। दीदी नंदीग्राम के एक शिव मंदिर में पूजा करने पहुंची। यहां उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया। उनके साथ बड़ी संख्या में TMC समर्थक मौजूद हैं। इसके बाद यहां उनका एक रोड शो भी होना है। वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में रोहिंग्या के साथ-साथ ममता दीदी भी नर्वस हैं। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि मंदिर जाएं या मस्जिद।

ममता का सामना शुभेंदु से
विधानसभा चुनाव में ममता का सामना कभी उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु ने तृणमूल कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। शुभेंदु 12 मार्च को अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं। इससे पहले नंदीग्राम में अपने नए कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

CPM आज कर सकती हैं उम्मीदवार के नाम की घोषणा

सूत्रों के मुताबिक, सीपीएम आज शाम को नंदीग्राम सीट के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर सकती है। बता दें कि इस बार नंदीग्राम में भीषण संग्राम होने वाला है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ रही है और भाजपा ने भी नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी के नाम का एलान किया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password