BCL InterSchool Football Tournament : फुटबॉल टूर्नामेंट के जोन 1 और 2 के मुकाबलों का समापन

BCL InterSchool Football Tournament : फुटबॉल टूर्नामेंट के जोन 1 और 2 के मुकाबलों का समापन

BCL InterSchool Football Tournament : भोपाल सिटी लाइव वेलफेयर सोसाइटी और बंसल न्यूज के तत्वधान में आयोजित किए जा रहे फुटबॉल टूर्नामेंट का आज बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय के मैदान में जोन 1 व 2 के मुकाबलों का समापन हुआ। फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में डॉ मोना पुरोहित अधिष्ठाता तथा विभागाध्यक्ष विधि संकाय बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय, डॉ एस के शर्मा पूर्व प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय नसरुलल्लागंज और डॉ अलोक मिश्रा विभागाध्यक्ष शीरीरिक शिक्षा विभाग बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

ज़ोन 1 के फायनल में आज सागर पब्लिक स्कूल गांधी नगर ने बालभवन स्कूल को 2-0 से हराकर पहले चरण का फ़ायनल का खिताब जीत लिया। फ़ाइनल मैच के मैन आफ द मैच सागर पब्लिक स्कूल के दिव्यांश शाक्य (गोल कीपर) व मैन आफ द टूर्नामेंट सागर पब्लिक स्कूल के निखिल मीणा रहे, जिन्होंने पूरी स्पर्धा में 6 गोल किये। वही जोन 2 के फ़ाइनल मुकाबले में कैंपियन स्कूल अरेरा कॉलोनी ने आई पी एस स्कूल को 3-0 से पराजित किया। निखिल व अनिकेत ने 1-1 गोल किये। फ़ाइनल मैच का मैन ऑफ़ द मैच कैंपियन स्कूल के कौशिक रहे। वही प्लेयर आफ द टूर्नामेंट कैंपियन स्कूल के निखिल सिंह रहे।

इस फुटबॉल टूर्नामेंट की विशेषता यह रही की इसमें आशा निकेतन स्कूल (मूक बधिर विद्यालय) के बच्चो ने भी सामान्य बच्चों के साथ बराबरी से मुकाबला किया। आयोजन प्रमुख और भोपाल सिटी लाइव के संचालक वरिष्ट अधिवक्ता आनंद शर्मा ने बताया की सेमीफाइनल खेली हुई टीम 25 से 28 अगस्त तक टीटी नगर स्टेडियम में प्रस्तावित महा मुकाबला खेलेगी। वही जोन 3 के मुकाबले 16 से 18 अगस्त तक आइकोनिक स्कूल में तथा जोन 4 के मुकाबले 19 से 21 अगस्त तक लक्ष्मीपति शिक्षण संस्थान समूह के प्रांगण में आयोजित किये जाएंगे। समस्त जानकारी प्रतियोगिता समन्वयक विवेक गौड़ ने दी। आयोजित मुकाबलों का संचालन अरविन्द गुप्ता ने सुचारु रूप से किया। कार्याक्रम कें दौरान आयोजक आनंद शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अंतर्राष्ट्रीय कमेंट्रेटर विकास यादव ने किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password