BCCI New Title Sponsor: अब पेटीएम नहीं होगा क्रिकेट मैचों का स्पॉन्सर, हो गया है बदलाव, मास्टकार्ड की एंट्री !

BCCI New Title Sponsor: अब पेटीएम नहीं होगा क्रिकेट मैचों का स्पॉन्सर, हो गया है बदलाव, मास्टकार्ड की एंट्री !

BCCI New Title Sponsor: स्पोटर्स की जानकारी रखने वाले फैंस के लिए जरूरी खबर सामने आई है जहां पर अब भारतीय मैचों को पेटीएम नहीं मास्टरकार्ड के माध्यम से स्पॉन्सर किया जाएगा। जहां पर पेटीएम कंपनी के सभी अधिकार बीसीसीआई ने वैश्विक पेमेंट और आईटी कंपनी मास्टरकार्ड को सौंप दिए है।

2023 तक करेगा स्पॉन्सरशिप

आपको बताते चलें कि, हाल ही में किए गए करार के अंतर्गत ब साल 2023 के तक देश में आयोजित होने वाले सभी इंटरनेशनल (महिला और पुरुष) क्रिकेट मैचों के साथ-साथ जूनियर क्रिकेट (अंडर-19 और अंडर-23) मैचों के अलावा घरेलू क्रिकेट मैच जैसे ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी और बीसीसीआई द्वारा आयोजित रणजी ट्रॉफी जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की स्पॉन्सरशिप मास्टरकार्ड के माध्यम से किया जाएगा। जिसका ऐलान करते हुए कहा कि, 2022-23 सीजन के लिए घरेलू क्रिकेट मैचों के शीर्षक प्रायोजक के रूप में मास्टरकार्ड का स्वागत करता है. अंतरराष्ट्रीय घरेलू सीरीज के साथ-साथ, बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट महत्वपूर्ण हैं।

बीसीसीआई सचिव का बयान

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, ‘बीसीसीआई एक वैश्विक मार्की ब्रांड मास्टरकार्ड के साथ जुड़कर खुश है. हम भारतीय क्रिकेट में एक रोमांचक अवधि के लिए हैं, क्योंकि हमारे पास ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप और श्रीलंका, न्यूजीलैंड से पहले सफेद गेंद की सीरीज के लिए आ रहे हैं। जहां पर आने वाले साल में कई ट्रॉफियां प्रतिष्ठित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, जबकि घरेलू क्रिकेट में दलीप ट्रॉफी की वापसी और एक पूर्ण रणजी ट्रॉफी सीजन के साथ आने वाली है जिसका कैलेंडर सामने आ गा है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password