Battlegrounds Mobile India : खेलोगे, कूंदोंगे, बनोगे मालामाल, घर बैठकर खेलें गेम और जीतें 1 करोड़

BGMI

नई दिल्ली। मोबाइल में गेम Battlegrounds Mobile India खेलने के शौकीनों को अगर खेल—खेल में करोड़पति बनने का मौका मिल जाए तो सोचें क्या होगा। आपको ये सुनकर अजीब जरूर लग रहा होगा। लेकिन ये सच है। दरअसल बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) गेम प्लेयर को लिए पैसा जीतने का मौका लेकर आई है। जिसमें स्टेप वाय स्टेप गेम खेलकर आखिरी चरण में गेम जीतने पर कंपनी आपको एक करोड़ रुपए की इनाम राशि देगी।

आइए जानते हैं क्या है प्रतियोगिता —
दरअसल BGMI ने हाल ही में घोषणा कर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज़ में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित करने का ऐलान किया है। जिसमें विजेताओं को एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि जीतने का मौका मिलेगा। दरअसल इस प्रतियोगिता का BGMI का स्पॉन्सर स्मार्टफोन निर्माता iQOO है।

मिलकर बनाई है नई श्रृंखला
दरअसल यह प्रतियोगिता की इस नई श्रृंखला की शुरुआत बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया निर्माता क्राफ्ट ने स्मार्टफोन निर्माता iQOO के साथ मिलकर शुरू की है। जिसमें आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता के 5 स्टेज होंगी। हर स्टेज पर एलिमिनेशन भी होगा। क्रमश: आगे बढ़ने के लिए एक इन-गेम क्वालीफायर आयोजित किया जाएगा। जिसमें विजेता खिलाड़ी आगे बढ़ता जाएगा। विजेता को दोनों कंपनियों द्वारा 1 करोड़ रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। खेल क्वालीफायर में आप जिन—जिन टीमों के साथ खेलना चाहते हैं। उनमें से केवल 1,024 ही पहले दौर में आगे बढ़ेंगी।
इन्हें 64 टीमों में बांटा जाएगा। प्लेयर जब पहली स्टेज पार करेगा तो उसे दिया गया दिया गया डेली का टारगेट पूरा करना होगा। इसके बाद अगले दौर में आगे बढ़ने के लिए खेलकर जीतने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इन्हें दी गई डिसाइडेड डेट पर दो मैच खेलने होंगे। जिसके बाद टॉप 8 में आई टीमों को अगले राउंड में खेलने का मौका मिलेगा। आखिरी में विजेताओं को दोनों कंपनियों की ओर से 1 करोड़ की इनाम राशि दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password