Barwani Congress Karyakarta : 3 पार्षद समेत 30 से अधिक कांगेसी कार्यकर्ताओं ने BJP का थामा दामन, बोले तानाशाही से थे परेशान

Barwani Congress Karyakarta

बड़वानी। नगरीय निकाय चुनाव के पहले बड़वानी Barwani Congress Karyakarta की राजपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के तीन पार्षद समेत 30 से अधिक कांगेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बताया जा रहा है कि बड़वानी में पहुंचे सीएम शिवराज और प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी को पार्टी का गमछा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका जोरदार स्वागत किया।

तानाशाही से परेशान थे
अंजड़ नगर परिषद के वर्तमान 3 कांग्रेसी पार्षद वार्ड 04 की मंजुला राकेश पाटीदार, वार्ड 10 के कुलदीप पाटीदार, वार्ड 01 के मुकेश मनोहर मोरे एवं पूर्व पार्षद प्रतिनिधि अतुल पाटीदार, पूर्व पार्षद राकेश पाटीदार, कांग्रेस के वरिष्ठ मुकेश पाटीदार, सोहन पहलवान, मुकेश चौहान, रामदास मोरे, राहुल यादव, महेंद्र गोपीलाल सहित 40 से अधिक कार्यकर्ताओ ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वहीं कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पार्षदों का कहना है कि वे सभी नगर परिषद की कार्यप्रणाली और नगर परिषद अध्यक्ष की तानाशाही से परेशान थे।

हितग्राही सम्मेलन में शिरकत की थी
गौरतलब है कि बुधवार को सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, बीजेपी सांसद गजेंद्र सिंह चौहान की माताजी के देहावसान हो जाने पर उनके यहां शोक संवेदनाए व्यक्त करने आये थे। इसके बाद उन्होंने ममई माता मंदिर प्रांगण में हितग्राही सम्मेलन में शिरकत की थी।

कार्यकर्ताओं का भाजपा जिला बड़वानी स्वागत करती है
कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पार्षदों का कहना है कि वे सभी नगर परिषद की कार्यप्रणाली और नगर परिषद अध्यक्ष की तानाशाही से परेशान थे साथ ही उन्हें भाजपा की सरकार की निति रीती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये जा रहे कार्यो से प्रेरित होकर आज भाजपा की सदस्यता ली है। भाजपा के साथ नगर विकास के कार्यो में अपनी सहभागिता दिखा जन हित के काम करेंगे भाजपा जिला अध्यक्ष ने मीडिया से चर्चा में कहां सभी ने भाजपा के कार्यो से प्रेरित होकर आज पार्टी ज्वाइन की है। इन सभी कार्यकर्ताओं का भाजपा जिला बड़वानी स्वागत करती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password