BANSAL EDUCATION FAIR 2022 : 12वीं पास छात्र एडमिशन से पहले यहां जरूर जाएं, निश्चित मिलेगी सफलता

BANSAL EDUCATION FAIR 2022 : 12वीं पास छात्र एडमिशन से पहले यहां जरूर जाएं, निश्चित मिलेगी सफलता

BANSAL EDUCATION FAIR 2022 : 12वीं पास करते ही छात्रों के अंदर करियर को लेकर बहुत सारे असमंजस खड़े हो जाते हैं।और ऐसे में कोई गलती हो जाए तो जीवन भर के लिए पछताना पड़ जाता है। ऐसी ही गलती न हो और सही मार्गदर्शन मिल सके इसके लिए बंसल न्यूज लेकर आया है एजुकेशन फेयर 2022 (BANSAL EDUCATION FAIR 2022) जिसका उद्घाटन सत्र 11 जून दिन शनिवार को शाम 4:00 बजे ऱखा गया है।वहीं छात्रों के कैरियर संबंधी मार्गदर्शन के लिए 12 जून से लेकर 19 जून तक सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम 9:00 बजे तक विशेष सत्र का आयोजन किया जा रहा है।जहां स्टूडेंट्स की यूनिवर्सिटी और कैरियर (BANSAL EDUCATION FAIR 2022) संबंधी समस्याओं को विशेषज्ञों के माध्यम से दूर किया जाएगा।बता दें इन सभी कार्यक्रमों का आयोजन वर्ल्ड क्लास रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में होगा।

कब, कहां, और समय

उद्घाटन सत्र- 11 जून 2022 से शाम 4 बजे तक
विशेष सत्र- 12 से 19 जून 2022 – सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक
स्थान- एयर कॉनकोर्स, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन, भोपाल

इस इवेंट में आपको क्या मिलेगा:

-20+ विश्वविद्यालय और कॉलेज

-शहर के सबसे अच्छे करियर काउंसलर

-परामर्शदाताओं के साथ प्रश्न-उत्तर सत्र जिसमें आप सीधा सवाल पूंछ सकेंगे

-हर दिन खास लाइव इवेंट जैसे कि बैंड परफॉर्मेंस, ओपन माइक, स्टैंडअप कॉमेडी आदि ।

यहां आप और क्या जान पाएंगे:

-पोस्ट ग्रेजुएट विकल्प (जैसे टेक में करियर, 4 ईयर कॉलेज की जानकारी, कम्यूनिटी कॉलेज, इत्यादि..)

-पाठ्यक्रम संबंधी जानकारी(course information)

-छात्रवृत्ति कार्यक्रम(scholarship programs)

-मेंटरशिप(mentorship)

बता दें कि यह कार्यक्रम सभी छात्रों के लिए नि: शुल्क है। इसमें शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं करना होगा। आपको यहां भोपाल के प्रमुख कॉलेजों के शीर्ष प्रतिनिधियों से मिलने का मौका मिलेगा जो आपको करियर (BANSAL EDUCATION FAIR 2022) से संबंधित सभी सवालों के जवाब देंगे।

इस खास कार्यक्रम एजुकेशन फेयर 2022 (BANSAL EDUCATION FAIR 2022) को प्रदेश भर के जाने-माने विश्वविद्यालय आयोजित कर रहे हैं।जिसमें से प्रमुख नाम है मनसरोदवर ग्लोबल यूनिवर्सिटी,रविन्द्रनाथ टैगोर यूनिवर्सिटी,एलएनसिटी यूनिवर्सिटी,जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी,आईईएस यूनिवर्सिटी।वहीं कार्यक्रम सहयोगी के रूप में सांची दूध और एलआईसी जीवन बीमा कंपनी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।अपने बच्चों के जीवन को बेहतर आकार देने और उनके सपनों को उड़ान देने के लिए इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेशवासियों को बंसल न्यूज सादर आमंत्रित करता है। आप अधिक जानकारी के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं: +91 9977500935, 8962384844 या इस वेबसाइट https://bit.ly/3x68Lyg पर जा सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password