Amit Mistry Death: नहीं रहे बंदिश बेंडिट्स फेम एक्टर अमित मिस्त्री, कार्डियक अरेस्ट से निधन -

Amit Mistry Death: नहीं रहे बंदिश बेंडिट्स फेम एक्टर अमित मिस्त्री, कार्डियक अरेस्ट से निधन

amit

मुंबई। बॉलीवुड के लिए बीता एक साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा।  2020 के बाद अब 2021 में भी सितारों के जाने का दौर जारी है।  बीते गुरुवार को ही कंपोजर नदीम-श्रवण की जोड़ी के श्रणण राठौर (Shravan Rathod) का कोरोना के चलते निधन हो गया तो वहीं अब गुजराती सिनेमा और बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।

 

अमित मिस्त्री के निधन के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। अमित कई गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अहम रोल निभाते नजर आए थे. एक्टर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मैनेजर ने दी जानाकारी

अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद पूरी तरह सदमे में हूं. वो एकदम ठीक थे, अपने घर पर ही थे। उन्होंने किसी स्वास्थ्य समस्या की शिकायत भी नहीं की। नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और ये दिल का दौरा था। उनका परिवार उन्हें अस्पताल भी नहीं ले जा सका। मनोरंजन उद्योग के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा क्षति है और मैं उन्हें बहुत मिस करूंगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password