Bina Sulabh Complex : राजनीतिक विवादों में आया सुलभ कॉम्प्लेक्स का भूमिपूजन, 1 जमीन के 3 मालिक !

Bina Sulabh Complex

बीना। जिले में एक सुलभ कॉम्प्लेक्स Bina Sulabh Complex के भूमि पूजन पर विवाद शुरू हो गया है। बीजेपी नेता नरेंद्र ठाकुर का कहना है कि यह उनकी निजी जमीन है। इसलिए वह यहां सुलभ कॉम्प्लेक्स नहीं बनने देगें। इधर कांग्रेस नेता अनिल आचवल भी उस जमीन पर अपना दावा कर रहे है।

जांच कराई जाएगी
वहीं नगरपालिका इसे सरकारी जमीन बता रही है। हांलाकि विधायक महेश राय ने सुलभ कॉम्प्लेक्स का भूमि पूजन करते हुए कहा कि जिसकी जमीन है वह प्रशासन से इसकी शिकायत करे। वहीं पूरे मामले में नगरपालिका इंजीनियर का कहना राजस्व विभाग से जांच कराई जाएगी।

सुलभ कॉम्प्लेक्स नहीं बनने देंगे
बीना नगरपालिका परिषद द्वारा एक सुलभ कॉम्प्लेक्स का भूमि पूजन विधायक महेश राय द्वारा करवाया गया जो विवादों में घिर गया ,भूमि पूजन के वक्त वहीं मौजूद भाजपा नेता नरेंद्र ठाकुर का कहना यह मेरी निजी भूमि,यहां पर सुलभ कॉम्प्लेक्स नहीं बनने देंगे।

प्रशासन में शिकायत करें
अभी तक यह मामला शांत नहीं हुआ ​कि कांग्रेस नेता अनिल आचवल उसी भूमि पर अपना दावा कर रहें है और एसडीएम व नगरपालिका में अपना आवेदन दे चुके है। हालांकि विधायक महेश राय द्वारा सुलभ कॉम्प्लेक्स का भूमि पूजन कर दिया और कहा कि जिनकी जमीन वह प्रशासन में शिकायत करें।

चुप्पी साध ली
इस पूरे मामले में नगरपालिका बीना सीएमओ सुरेखा जाटव ने चुप्पी साध रखी है। वहीं नगरपालिका के इंजीनियर का कहना जमीन किसकी राजस्व विभाग से जांच कराएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password