आपत्तिजन हालत में मिले प्रिंसिपल-रसोइया, वीडियो हुआ वायरल

Principal Cook Video : आपत्तिजन हालत में मिले प्रिंसिपल-रसोइया, वीडियो हुआ वायरल

Principal Cook Video : बिहार के बगहा के आदिवासी बहुल इलाका गोबरहिया दोन में एक सरकारी विद्यालय के प्रिंसिपल को स्कूल की ही रसोइया के साथ ग्रामीणों नेआपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पहले पूरे गांव में प्रधानाचार्य को घुमाया और फिर खम्भे में बांध कर उससे पूरी सच्चाई उगलवाई। साथ ही इसके बाद पंचायत बैठकर शिक्षक पर भारी जुर्माना भी लगाया गया। प्रिंसिपल द्वारा माफी मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो 13 सितंबर को है। 12 सितंबर को प्रिंसिपल को ग्रामीणों ने पकड़ा था।

वीडियो हुआ वायरल

राजकीय मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक का पंचायत में माफी मांगते और खंभे से बंधा हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि 12 सितंबर की रात्रि विद्यालय के प्रधानाध्यापक अपने ही स्कूल की रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में कमरे में पाए गए थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें बाहर आने को कहा लेकिन प्रधानाचार्य जब नहीं आये तो युवकों ने वहीं कमरे के बाहर धरना दे दिया।

प्रिंसिपल ने मांगी माफी

13 सितंबर की सुबह जब प्रधानाध्यापक अजित कुमार सोनी दरवाजा खोलकर बाहर आये तो उनके साथ रसोइया भी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रधानाध्यापक को पकड़ लिया और उनको पूरे गांव में घुमाया गया। फिर ग्रामीणों ने उन्हें खम्भे से बांधकर सारी सच्चाई उगलवाई। साथ ही सच्चाई जानने के बाद पंचायत बैठक बुलाई गई। पंचायत में शिक्षक ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया। शिक्षक ने कहा कि मेरे बाल बच्चे हैं, मैंने गलती की है। मुझे माफ कर दीजिए।

दोनों के बीच थे अवैध सबंधन

बताया जा रहा है कि प्रधानाध्यापक अजित कुमार सोनी तीन साल से रसोइया से खाना बनवा रहे थे। दोनों के बीच अवैध संबंध था। दोनों को रंगे हाथ पकड़ा गए। 12 सितंबर को दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। प्रिंसिपल ने दरवाजा बंद कर लोगों को गालियां देना शुरू कर दिया। ग्रामीण रात भर दरवाजे पर रहे। अगले दिन सुबह प्रिंसिपल जब कमरे से बाहर आए तो उन्हें पकड़ा गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password