Madhya Pradesh by Election 2020 :कांग्रेस ने बदनावर में बदला उम्मीदवार, अभिषेक टिंकू की जगह इस नेता को दिया टिकट

Elderly burnt alive

भोपाल। कांग्रेस ने बदनावर badnawar vidhan sabha seat में अपना उम्मीदवार बदल दिया है। कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बदलते हुए अभिषेक टिंकू की जगह कमल सिंह पटेल को टिकट दिया है। धार के कांग्रेस जिला अध्यक्ष बालमुकुंद गौतम ने इसकी पुष्टि की है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने जब उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी तो उस लिस्ट मेें बदनावर विधानसभा सीट से अभिषेक टिंकू को टिकट दिया गया था। अभिषेक टिंकू को टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने टिंकू की उम्मीदवारी का विरोध किया था जिसके बाद कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बदल दिया हैं।

इनको मिला टिकट

कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की थी उसमें 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था। जिसमें ग्वालियर पूर्व से सतीश सिंह सिकरवार को टिकट मिला था, सतीश सिंह सिकरवार कुछ ही दिन पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। सिकरवार मुन्नालाल गोयल के सामने चुनाव लड़ेंगे। वही सुरखी से पारूल साहू के नाम पर मुहर लगी थी। कांग्रेस की उम्मीदवार पारूल भाजपा के गोविंद सिंह राजपूत के सामने चुनाव लड़ेंगी। वहीं पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला को मैदान में उतारा गया।

 

सुमावली से अजब सिंह कुशवाह को टिकट मिला था। जौरा से पंकज उपाध्याय को टिकट मिला था। मुंगावली से कन्हैयाराम लोधी को टिकट मिला था जबकि मांधाता से उत्तम राज नारायण सिंह को टिकट दिया गया है। सुवासरा से राकेश पाटीदार को टिकट दिया गया था वही बदनावर से अभिषेक सिंह टिंकू को टिकट मिला था जिसकों अब कांग्रेस ने बदलकर कमल सिंह पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password