Babita ji and Tappu dating: “टप्पू” के साथ डेंटिंग की खबरों पर भड़कीं “बबीता”, बोलीं भारत की बेटी कहने पर आ रही है शर्म…

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की स्टार मुनमुन दत्ता (बबीता जी) (Munmun Dutta) और राज अनादकट (टप्पू) (Raj Anadkat) के बीच डेटिंग की खबरें मीडिया पर चल रही हैं। बीते दिनों से लगातार दोनों के नाम सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों के रिलेशन (Babita ji and Tappu dating) की खबर के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई थी। वहीं अब इन खबरों के बीच मुनमुन (33-year old Munmun) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल बीते दिनों से लगातार दोनों के बीच रिलेशन की खबरें सामने आ रही थी।

सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा था कि दोनों के बीच रिलेशन की भी खबर है। वहीं हाल ही में एक डिनर के दौरान दोनों की मुलाकात से उनके संबंधों की खबरों को बल मिला था। यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और देखते ही देखते इसके चर्चे सभी जगह होने लगे थे। अब मुनमुन दत्ता ने इन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इन खबरों पर मुनमुन (24 years old Raj) बुरी तरह भड़कीं हैं। इतना ही नहीं मुनमुन ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए यहां तक कह दिया कि मुझे भारत की बेटी बताने पर भी शर्म आ रही है।

यह लिखा पोस्ट…
मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Munmun Instagram Post) पर एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट लिखकर लोगों को और समाचार पोर्ट्ल्स को फटकार लगाई है। मुनमुन ने कहा, “मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता के लिए, किसने आपको अधिकार दिया है, किसी की सहमति के बिना उसकी निजी जिंदगी के बारे में काल्पनिक और बनावटी बातें छापने का? आपके इस तरह के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से दूसरे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है उसकी जिम्मेदारी आप लेंगे?

आप उस मां के चेहरे पर कैमरा दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं, जिसने अपना प्यारा बेटा खोया हो।” मुनमुन ने आगे लिखा कि किसी की गरिमा को ठेंस पहुंचाते हुए आप संवेदनात्मक हेडलाइन/आर्टिकल लिखने के लिए किसी भी हदतक चले जाते हैं। लेकिन क्या फिर आप किसी की जिंदगी में आने वाले तूफान की जिम्मेदारी लेने के लिए आग आएंगे। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो फिर आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password