Babeeta ji in tarak mehta : 9 साल छोटे टप्पू को डेट कर रहीं बबीता!

munmun datta

नई दिल्ली। आज कल टीवी कलाकारों Babeeta ji in tarak mehta की बात करें या फिर फिल्म इंडस्ट्री। सभी में अपने से छोटे पार्टनर के साथ डेट करने का फैशन सा चला है। ऐश्वर्य राय की बात करें या फिर प्रियंका चोपड़ा सभी ने अपनी से छोटे वॉय फ्रेंड के साथ डेट किया। अब इसी क्रम में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी भी शामिल हो गई हैं। जो इन दिनों अपने से 9 साल छोटे टप्पू को डेट कर रही हैं। ये दोनों ही किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो प्रमुख किरदार हैं।

सीरियल का लोकप्रिय केरेक्टर निभाने वाली बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी कि राज अनादकट के डेटिंग की खबरें सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाई हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स जेठालाल (Jethalal) का भी मजाक बना रहे हैं। वो इसलिए क्योंकि शो में जेठालाल अपनी बीवी से तो प्यार करता है पर साथ ही साथ बबीता जी पर भी इंप्रेशन जमाने का कोई मौका नहीं छोड़ता। ऐसे में यूजर्स जेठालाल के खूब मजे ले रहे हैं।

9 साल का है अंतर
बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट (Raj Anadkat) में लगभग 9 साल अंतर है। फिलहाल राज और मुनमुन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध ली है। लेकिन सीरियल के सेट पर दोनों एक—दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राज अंदकत (Raj Anadkat) 24 साल के हैं। जबकि मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) उनसे 9 साल बड़ी हैं।

दोनों इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे गए हैं। बहुत दिनों से राज और मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) के इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट सोशल मीडिया इनके प्यार की आहट पर इशारा कर रहे थे। मुनमुन की तस्वीरों पर आ रहे राज के कमेंट को देखकर यूजर्स अक्सर ये पूछते थे कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है।

परिवार से नहीं छिपी है बात
वैसे सोशल मीडिया पर तो अभी इनके प्यार की चर्चाएं हो रही हैं पर टीम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी सदस्य इस बात से ताल्लुक रखे हैं कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। जानकारी के मुताबिक ‘मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) और राज अंदकत (Raj Anadkat) के परिवार वालों को भी सब पता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password