जानिये क्या है ‘बाबा का ढाबा’, आखिर सोशल मीडिया पर क्यों कर रहा ट्रेंड

Baba Ka Dhaba: सोशल मीडिया (Social media) भी कमाल की जगह है। किसी को अर्श से फर्श पर ला देती है तो किसी को फर्श से अर्श पर पहुंचा देती है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। दिल्ली के पास ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग का वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। वीडियो देखने के बाद लोग बड़ी संख्या में ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) खाना खाने पहुंच रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बुधवार को ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले एक बुजुर्ग कपल का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक शख्स वीडियो बनाने के साथ-साथ ढाबे की पनीर की सब्जी की खूब तारीफ कर रहा है, साथ ही वह वीडियो के माध्यम से लोगों को यहां आकर खाना खाने की गुजारिश भी कर रहा है। वहीं वीडियो में ढाबा संचालन बाबा की आंसू भरी आंखें भी नजर आ रही हैं, जो उसकी दिक्कतें साफ बयां कर रही हैं।

मदद के लिए ढाबे पहुंच रहे लोग

वीडियो वायरल होने के बाद अब देशभर से कई लोग इस बुजुर्ग कपल की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इनमें कई अभिनेता और क्रिकेटर सहित कई बड़े नाम भी शामिल हैं। खास बात यह है कि वीडियो के वायरल होने के बाद से ही कई लोग इनकी मदद के लिए ढाबे पहुंच भी चुके हैं। जिसके कारण एक बार फिर इस बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान वापिस आ गई है।

 

अभिनेत्री रवीना टंडन ने लोगों से किया आग्रह

वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी आगे आई हैं। उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए लोगों से कहा है कि, जो लोग यहां खाना खाने पहुंच रहे हैं वे मुझे एक फोटो जरूर भेजे। मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज साझा करूंगी। अभिनेत्री के इस मैसेज के बाद लोगों का बाबा के ढाबे के बाहर तांता लगा हुआ है।

ये है पूरा मामला

दरअसल मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ नाम से ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग के यहां कोरोना (Corona) के डर के कारण कोई भी खाना खाने नहीं आ रहा था। जिससे उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी। कुछ दिनों पहले एक शक्स ने उनकी इस बेवशी का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसमें बुजुर्ग रोते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने देखा और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password