अब घर बैठे मिलेगा ‘बाबा का ढ़ाबा’ का खाना, फूड डिलीवरी कंपनी ने अपनी लिस्ट में किया शामिल

नई दिल्ली: ‘बाबा का ढ़ाबा’ रातों रात देखभर में मशहूर हो चुका है। अब बाबा का ढ़ाबा से दिल्ली वाले घर बैठे खाना मंगवा सकते हैं। क्योंकि बाबा का ढ़ाबा अब फूड डिलीवरी कंपनी zomato में लिस्टेड हो गया है। इस बात की जानकारी जोमैटो ने ट्वीट कर बताया और साथ ही उन्होंने बताया की उनकी टीम वहां के बुजुर्ग दंपति के साथ काम कर रही है, जिससे कि उनकी मदद हो सके।’

एक दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढ़ाबा’ मौजूद है। एक दिन पहले ही बाबा का ढ़ाबा ( Baba ka dhaba ) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बुजुर्ग दंपति बहुत परेशान नजर आ रहे थे, वीडियो पर बुजुर्ग दंपति ने बताया कि उनका ढ़ाबा नहीं चलता और उनकी बिक्री नहीं होती।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरा देश बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए उतर गया। इतना ही नहीं भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन और बॉलीवुड के कई स्टार्स रवीना टंडन, सोनम कपूर, रणदीप हुड्डा भी मदद के लिए आगे आईं हैं।

जोमैटो ने किया अच्छे लोगों का शुक्रिया

zomato ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हमारा ध्यान इस ओर दिलाने के लिए इंटरनेट पर मौजूद अच्छे लोगों का शुक्रिया। वहां कई अन्य बाबाओं के ढाबे हैं, जिन्हें मदद की ज़रूरत है। यदि आप ऐसे किसी आउटलेट को जानते हैं, तो उनके डिटेल्स साझा करने के लिए http://zomato.com/addrestaurant पर जाएं। हम वादा करते हैं कि हम वही करेंगे जो हम मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password