Ayushman Khurana: फिल्म ‘डॉक्टर जी’ शूटिंग शुरू, आयुष्मान बोले- पुरानी यादें होंगी ताजा

Ayushman Khurana

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना Ayushman Khurana का कहना है कि, वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की अगली शूटिंग कर रहे हैं, जो उनकी पुरानी यादें ताजा कर देगी। हास्य आधारित एवं अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 36 वर्षीय अभिनेता डॉ उदय गुप्ता का किरदार निभाएंगे। रियलिटी शो ”रोडीज” के दौरान प्रयागराज का दौरा करने वाले खुराना ने कहा कि, वह शहर के ”इतिहास, विरासत और वास्तुकला” से रूबरू होकर चकित रह गए थे।

उन्होंने Ayushman Khurana कहा, “मुझे अभी भी इसके इतिहास, विरासत और वास्तुकला से मंत्रमुग्ध होना याद है। प्रयागराज में तीन नदियों – गंगा, यमुना और सरस्वती का संगम देखा जाता है। मैं इस खूबसूरत शहर में फिर से शूटिंग करूंगा और मुझसे वहां जाने का इंतजार नहीं हो पा रहा है।” अभिनेता ने कहा कि, वह उन जगहों पर फिर से जाना चाहेंगे जहां उन्होंने ‘रोडीज’ की शूटिंग की थी।

उन्होंने Ayushman Khurana कहा, ”यह मेरे लिए भावनाओं और पुरानी यादें वापस लाएगा। मैं अपने संघर्ष और आत्म-विश्वास के दिनों को फिर से जीने के लिए उन जगहों पर जाने के लिए कुछ समय निकालूगा, जहां मैंने रोडीज़ के लिए शूटिंग की थी। उस शहर में शूटिंग करना आश्चर्यजनक होगा जिसने मेरे करियर की शुरुआत में मेरा भाग्य तय किया था।”

बता दें कि, फिल्म ”डॉक्टर जी!” सुमित सक्सेना, विशाल वाघ, सौरभ भरत और कश्यप ने लिखी है। जंगली पिक्चर्स द्वारा समर्थित, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं। प्रयागराज से पहले टीम ने एक महीने के लिए भोपाल की यात्रा की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password