Avinash One: रायपुर को मिलेगी नई पहचान, द टॉलेस्ट टॉवर आफ छत्तीसगढ़ 'अविनाश वन’ की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग

Avinash One: रायपुर को मिलेगी नई पहचान, द टॉलेस्ट टॉवर आफ छत्तीसगढ़ ‘अविनाश वन’ की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग

रायपुर। जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप का अपने कई यूनिक और शानदार प्रोजेक्ट्स की वजह से प्रदेश में एक अलग और खास पहचान स्थापित है। ग्रुप ने शहर को कई लैंडमार्क प्रोजेक्ट्स दिए हैं, जिसमें रेजीडेंशियल और कामर्शियल दोनों है। ग्रुप का शहर के विकास में भी हमेशा ही उल्लेखनीय योगदान रहा है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ग्रुप ने अपने नाम की प्रतिष्ठा के मुताबिक कई नई खासियतों और बेहतरीन सुविधाओं वाला अपना नया प्रोजेक्ट ‘अविनाश वन’ लॉन्च किया है। शुक्रवार को इस नए प्रोजेक्ट की ग्रैंड लॉन्चिंग शहर की पॉश और प्रीमियम लोकेशन मैग्नेटो मॉल के सामने की गई।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल किया उद्घाटन

विधायक एवं मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अविनाश वन के मॉडल एवम एक्सपीरियंस सेन्टर का रिबिन काटकर उद्घाटन किया, अन्य अतिथिगण में शिव डहरिया, विकाश उपाध्याय, सत्यनारायन शर्मा, कुलदीप जुनेजा, प्रमोद दुबे, बृजमोहन अग्रवाल, राजेन्द्र तिवारी, श्री विनय जायसवाल, सुभाष धुप्पड़, सांसद सुनील सोनी शामिल थे,।

अविनाश ग्रुप के CMD अरुण सिंघानिया, MD आनंद सिंघानिया, डायरेक्टर मुकेश सिंघानिया, डायरेक्टर सौरभ अग्रवाल, डायरेक्टर प्रियंक सिंघानिया, डायरेक्टर प्रतीक शर्मा, डायरेक्टर अनिल अग्रवाल, प्रतीक एवम आर्किटेक्ट विवेक राठौर ने प्रोजेक्ट ब्रोसर को अन्विल कर समस्त जानकारी बताई। ग्रुप का मानना है कि यह प्रोजेक्ट भी अपने नए कॉन्सेप्ट और यूनिक फीचर्स की वजह से रायपुर सिटी को एक नई पहचान दिलाएगा।

ग्रुप का 54वां प्रोजेक्ट
अविनाश ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद सिंघानिया ने बताया कि अविनाश वन, ग्रुप का 54वां प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट के माध्यम से हम अपने शहर को एक बार फिर कुछ नया और अलग देने जा रहे हैं। इस पूरे प्रोजेक्ट की अवधारणा और दिशा अविनाश ग्रुप की टीम ने मिलकर तय की है। प्रोजेक्ट में प्रदेश का टॉलेस्ट टॉवर बनाने जा रहे हैं, जो कि 19 फ्लोर का होगा। लिव – वर्क – प्ले – शॉप की थीम के साथ यह प्रोजेक्ट लाया गया है।

एक तरह से यह प्रोजेक्ट संयुक्त लीविंग को प्रजेंट करता है जो कि ग्लोबल सिटीजन के लिए है। इस मिक्स यूज्ड प्रोजेक्ट की खासियतों की बात करें तो इसमें 3 और 4-बीएचके वाले 126 अल्ट्रा प्रीमियम रेजीडेंशियल अपॉर्टमेंट होंगे और करीब 100 स्टूडियो अपॉर्टमेंट भी होंगे, यह सर्विस अपॉर्टमेंट हैं। फुल्ली फर्निश्ड इसअपॉर्टमेंट को एक नए कॉन्सेप्ट के तहत लाया गया है जो कि तेजी से बढ़ रहे कार्पोरेट कल्चर की जरूरतों को पूरा करेगी।

रहेगी यह खासियत

टॉवर में 39 ऑफिसे स्पेस होंगे। वहीं, शॉपिंग को सेलिब्रिटी शॉपिंग बनाने के लिए यहां एंकर शॉप, प्रीमियम रिटेल शॉप होगी। इन सबके अलावा यहां वर्ल्ड क्लास कई सारी ऐमिनिटीज दे रहे हैं जैसे बैंक्वेट हाॅल, जिम, इंडोर गेम्स रूम, किड्स प्ले एरिया, स्विमिंग पूल, किड्स पूल, ओपन बैडमिंटन कोर्ट, गार्डन, फ्रैग्नेंस गार्डन, लाइब्रेरी व रीडिंग लाउंज, सेलिब्रेशन हैप्पी स्ट्रीट आदि। प्रोजेक्ट की एक बड़ी खासियत यह भी है कि प्रोजेक्ट में लगभग 600 गाड़ियों के लिए 4 फ्लोर की मेगा पार्किंग सुविधा होगी। 4.8 एकड़ के क्षेत्र में फैले इस प्रोजेक्ट को करीब 3.5 साल में कम्पलीट कर लिया जाएगा।

खास लोकेशन
अविनाश वन अपनी लोकेशन की वजह से भी खास है। शहर की यह सबसे पॉश और प्रीमियम लोकेशन है। यहां सभी महत्वपूर्ण जगहों के लिए आसान कनेक्टिविटी है,मॉल, स्टार होटल्स, एयरपोर्ट, हॉस्पिटल, एजुकेशन सेंटर नजदीक है। लॉन्च के साथ ही प्रोजेक्ट को लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। अविनाश वन सभी को बेहद पसंद आया। 17 से 19 सितंबर तक प्रोजेक्ट साइट पर स्पॉट बुकिंग सहित कई सुविधाएं दी जा रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password