Automobile News: मात्र 9 हजार की डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं हीरो की यह धांसू बाइक, 80 किमी का देगी एवरेज

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बाद से मंहगाई (Inflation) ने काफी रफ्तार पकड़ी है। पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) की कीमतों में भी काफी उछाल देखने को मिला है। ऐसे में ऑटोमोबाइल बाजार (Automobile Market) में अच्छे एवरेज के वाहनों की मांग बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप भी बाइक लेने का विचार कर रहे हैं तो हीरो की ग्लैमर (Hero Glamour 125 cc) बाइक के बारे में जान लीजिए। हीरो की ग्लैमर 125 सीसी (Hero Glamour 125 cc) बाइक देश में आज भी बेस्ट सेलिंग बाइक्स (Best Selling Bike) में गिनी जाती है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ अच्छा माइलेज भी मिलता है। इस बाइक की कीमत 74,900 रुपए से लेकर 83,500 रुपए तक है।

लेकिन अगर आप इस बाइक को किस्तों में खरीदना चाहते हैं तो ईएमआई (EMI) के साथ इस बाइक को मात्र 9 हजार रुपए ( 9 Thousand Payment) की डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं। हीरो ने अपनी ग्लैमर की सफलता को देखते हुए हाल ही में इसका अपडेटेड वर्जन लॉन्च (Updated Verson) किया है। इस बाइक में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर (Singal Cylender) का इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 10.84 पीएस की पावर (Power) और 10.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस नई ग्लैमर (Hero Glamour) के फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

जानें क्या मिल सकता है ऑफर…
अगर आप इस बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं और आपके पास एक साथ इतना पैसा नहीं है तो किस्तों पर इस बाइक को खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको बैंक (Bank Loan) से संपर्क करना होगा। इस बाइक के डिस्क एक्स वेरियंट खरीदते हैं तो आपको इस बाइक पर 86,755 रुपए तक का लोन मिल सकता है। जिस हिसाब से ग्राहकों को न्यूनतम पेमेंट 9,640 रुपए बनेगी। इसके बाद बाकी के पैसे को आप अपने बजट के हिसाब से किस्त बंधवा सकते हैं। हालांकि लोन सभी के अपने निजी सिविल स्कोर (Civil Score) और उसके पैमानों से तय होता है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए बैंक से संपर्क करना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password