आटो चालकों ने यात्रियों से भरी एक सीटी बस को रोका

Korba News: जब आटो चालकों ने यात्रियों से भरी एक सीटी बस को रोक दिया, फिर जो हुआ…

korba news
Share This

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सीटी बस और आटो चालकों के बीच का विवाद थामने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आटो चालकों ने यात्रियों से भरी एक सीटी बस को रोक लिया। आरोप है कि सीटी बस के कर्मचारी अधिक आमदनी कमाने के लिए निर्धारित रूट को छोड़कर दूसरे दिशा में जानें वाले यात्रियों को भी बैठा लेते है।

यह भी पढ़ें… RBI: 500 रुपये के नोट भी वापस लेगा रिजर्व बैंक? गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया ये जवाब

आटो चालकों ने रोका बस का रास्ता

जानकारी के अनुसार, कोरबा से राजगामार जाने वाली सीटी बस रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर निकली थी। न्यू बस स्टैंड पहुंची ही थी कि आटो चालकों ने रास्ता रोक लिया। इस बात को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हो गया। परेशान यात्रियों ने भी आटो चालकों को खरी खोटी सुनाई।

आटो चालकों ने लगाया ये आरोप

दरअसल, आटो चालकों का आरोप है कि ये सीटी बस कोरबा से राजगामार जाने के लिए परमिट मिला है, लेकिन बस के कर्मचारियों ने कटघोरा जाने वाले यात्रियों को भी चढ़ा लिया था। अगर यही हालात रहा तो आटो संघ द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। जबकि बस के कंडक्टर का कहना है कि यात्रियों को न्यू बस स्टैंड तक आने के लिए बैठाया गया था।

पहले भी होते रहे है विवाद

आपको बता दे कि रूट से अलग चलने के मामले को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है। मारपीट की घटना भी सामने आ चुकी है। एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। दोनो पक्ष अपने आप को सही बता रहे है लेकिन सीटी बस और आटो चालकों के बीच के विवाद के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें…  Bihar Child Incident: बिहार में सीहोर जैसा मामला, 24 घंटों में भी नहीं निकाला जा सका मासूम

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password