Atrangi Re: अक्षय कुमार ने लॉन्च किए फिल्म के मोशन पोस्टर्स, नए अंदाज में नजर आएंगे धनुष-सारा

Atrangi Re

मुंबई। निर्देशक आनंद एल राय ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ डिजिटल स्ट्रीमिंग (ओटीटी) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ‘अतरंगी रे’ संगीत से भरपूर एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी पटकथा आनंद एल राय के लंबे समय से सहयोगी रहे एवं मित्र हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म में अभिनेता धनुष और अभिनेत्री सारा अली खान अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म में एक बेहद खास किरदार में नजर आएंगे।

फिल्मकार आनंद एल राय ने सोशल मीडिया ऐप टि्वटर पर एक पोस्ट में फिल्म के रिलीज होने की घोषणा की और कहा कि फिल्म का ट्रेलर बुधवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। निर्देशक ने फिल्म के अहम किरदारों की पहली झलक का एक वीडियो भी साझा किया। आनंद एल राय ने आखिरी बार 2018 में सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म “ज़ीरो“ का निर्देशन किया था। फिल्म के निर्माताओं ने हालांकि ‘अतरंगी रे’ की रिलीज की तारीख का एलान नहीं किया है।

‘अतरंगी रे’ का संगीत दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है जबकि इसके गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के नेतृत्व वाली कंपनी टी-सीरीज़ और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password