Atithi Shikshak :अतिथि शिक्षकों को लेकर सिंधिया ने का बड़ा बयान, बोले बीजेपी जरूर पूरी करेंगी मांग

Atithi Shikshak

भांडेर। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव MP By-Election Date 2020 को लेकर आज ज्योतिरादित्य सिंधिया भांडेर, डबरा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व में मंडल सम्मेलन में शमिल हुए। इस सम्मेलन के माध्यम से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को सरकार की विकास और कल्याणकारी योजनाओं का की जानकारी दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज ग्वालियर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण के दम पर हम उपचुनाव में प्रचंड सीटों से जीतने जा रहे हैं।

28 विधानसभा सीटों पर कमल खिलाना है
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क​हा कि भांडेर विधानसभा के सालोन बी में मंडल सम्मेलन में उपस्थित होकर भाजपा के जाबांज़ कार्यकर्ताओं से रूबरू हुआ। कार्यकर्ता साथी ही पार्टी की असली ताकत हैं। हमें मप्र की सभी 28 विधानसभा सीटों पर कमल खिलाना है।

भांडेर में कार्यक्रम के दौरान अतिथि शिक्षकों को लेकर सिंधिया ने बड़ा बयान दिया। सिंधिया ने कहा कि बीजेपी सरकार अतिथि शिक्षकों की मांगें जरूर पूरी करेगी। सिंधिया ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार का साथ इसीलिए छोड़ा क्योकि कांग्रेस सरकार ने अतिथि शिक्षकों, किसान, मजदूरों के साथ न्याय नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होनें ​कहा कि मांग पूरी नहीं होने के लिए कमलनाथ-दिग्विजय सिंह जिम्मेदार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password