Asia Cup: पाकिस्तानी खिलाड़ी के कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने दिया ये संदेश, देखें वीडियो

Asia Cup: पाकिस्तानी खिलाड़ी के कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने दिया ये संदेश, देखें वीडियो

Asia Cup: एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच बीते रविवार को खेला गया। जिसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले को पाकिस्तान के खिलाड़ी भूलना चाहेंगे क्योंकि वो मैच उनके लिए खराब बॉलिंग और फील्डिंग के हिसाब से बहुत खराब रहा। इसी बीच पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कैच छोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उसी वीडियो को दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर संदेश देने का काम किया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें दिल्ली पुलिस लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश देने का काम कर रही है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली पुलिस ने समाज में जागरूकता फैलाने के लिए इस तरह के वीडियो का इस्तेमाल किया है इससे पहले भी कई मौकों पर दिल्ली पुलिस ने ऐसे वीडियो शेयर किए है जिसमें वो वीडियो के माध्यम से लोगों को समझाने का काम किया है।

‘ऐ भाई, जरा देखकर चलो’

बता दें कि वीडियो एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान का है। जिसमें पाकिस्तान के दो खिलाड़ी कैच पकड़ने के लिए आपस में भिड़ जाते हैं और गेंद बॉउंड्री के बाहर चली जाती है। इस छोटे से वीडियो क्लीप को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा,’ऐ भाई, जरा देखकर चलो।’ देखें वीडियो…

सड़क पर चलते समय बरते सतर्कता

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के जरिए खिलाड़ियों के बीच संतुलन और सतर्कता की कमी पर ध्यान दिलाते हुए ड़क पर चलते समय सतर्कता बरतने का संदेश दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password