कलश यात्रा निकालने के मामले में ASI निलंबित, सैकड़ों लोग हुए थे शामिल

रतलाम: कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था। जिसके बाद शर्तों को साथ करीब 49 के बाद कोरोना कर्फ्यू में कुछ ढ़ील दी गई थी, लेकिन रतलाम के बरबोदला गांव में धार्मकि आयोजन के दौरान कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। इसी मामले में पुलिस अधीक्षक ने नामली थाने के ASI को निलंबित कर दिया है। हालांकि मामले में पटवारी और पंचायत सचिव पर पहले ही गाज गिक चुकी है।

दरअसल, बरबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के दौरान सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में कलश यात्रा निकाले जाने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद प्रशासन ने आनन-फानन में गांव की सीमाओं को सील कर दिया था। जिसमें 17 ग्रामीणों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया गया था। वही पंचायत सचिव और पटवारी के बाद अब एएसआई पर कार्रवाई की गई है। इसके अ

लाव वीडियो फुटेज के आधार पर 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों की भी पहचान की जा रही है।

गौरतलब है कि बदबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के नाम पर इकट्ठा की गई इस भीड़ के मामले में 17 ग्रामीणों पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। तीन जिम्मेदार शासकीय कर्मचारियों पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई है। वही गांव को सील कर घर-घर स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password