Ashwin Corona Positive: इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा झटका

Ashwin Corona Positive: इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, ये खिलाड़ी संक्रमित

Ashwin Corona Positive: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर इंग्लैंड के दौरे से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है जहां पर टीम के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

क्वारैंटाइन पर चल रहे अश्विन

आपको बताते चलें कि, खिलाड़ी अश्विन कोरोना वायरस की पुष्टि होने पर वे इंग्लैंड के दौरे के लिए टीम के साथियों के साथ रवाना नहीं हो सके। जहां पर अश्विन इस वक्त क्वारैंटाइन हैं और सभी प्रोटोकॉल आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे। जिनके जल्द ही स्वस्थ होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।

इंग्लैंड के दौरे पर रहेगी टीम

आपको बताते चलें कि, इंग्लैंड पर क्रिकेट के दौरे पर जाने वाली टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है। यहां पर यहां टीम इंडिया 24 जून से काउंटी टीम लीसेस्टर के खिलाफ चार दिवसीय वार्म अप मैच खेलेगी. वहीं अफ्रीका सीरीज खत्म होने के बाद कोच द्रविड़, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत सोमवार को लीसेस्टर पहुंचे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password