Ashok Nagar Murder Case : पिपरई में बेखौफ बदमाश ,युवक पर 7 हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला, हुई मौत

Ashok Nagar Murder Case

अशोकनगर। शहर के पिपराई में एक Ashok Nagar Murder Case  युवक की पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में बेखौफ बदमाश, राजेंद्र सिंह के साथ मारपीट करते देखे जा रहे हैं।

पिपरई पेट्रोल पंप पर राजेंद्र सिंह यादव पर लगभग 7 लोगों ने हथियारों से हमला किया था, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वीडियो 27 मार्च का बताया जा रहा है। वहीं मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है।

 

ये था पूरा मामला
पिपरई थाना क्षेत्र का है जहां पुरानी रंजिश के चलते पिपरई निवासी राजेंद्र सिंह यादव कि गांव के ही 7 लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक राजेंद्र के बेटे जयपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेन्द्र सिंह गांव पटपुरा से पिपरई पैदल आ रहे थे तभी रास्ते में पिपरई पेट्रोल पंप के पास 8-9 लोग बाइक से आए और उन्होंने लाठी-कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जैसे ही इस बात की जानकारी परिजनों को लगी तो जयपाल अपने भाई अजय पाल और उनकी मां गुड्डी बाई घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान दबंगों ने उनपर भी हमला कर दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। इस हमले में गुड्डीबाई को भी चोट आई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password