Asad Ahmad Encounter Update: करीब 5 घंटे में हुआ असद का एनकाउंटर ! कसारी मसारी में दफनाने की तैयारी

Asad Ahmad Encounter Update: करीब 5 घंटे में हुआ असद का एनकाउंटर ! कसारी मसारी में दफनाने की तैयारी

Share This

 

Asad Ahmad Encounter Update: उत्तरुप्रदेश के प्रयागराज के चर्चित मामले उमेश पाल हत्याकांड से जहां पर आरोपी असद अहमद का एनकाउंटर हो गया है वहीं पर हाल ही में 3 डॉक्टरों के पैनल ने गुरुवार देर रात 2 बजे तक पोस्टमॉर्टम किया। जिसके साथ ही आज असद को दफन कर दिया जाएगा।

 

पोस्टमार्ट में हुआ खुलासा

आपको बताते चलें कि,  अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम को UP-STF द्वारा झांसी में मारे जाने के बाद उनके शवों को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। जहां पर डॉ. शैलेश गुप्ता, डॉ. नीरज सिंह और डॉ. राहुल परासर के पैनल ने रात करीब 9 बजे पोस्टमॉर्टम शुरू किया। इसमें करीब 5 घंटे का वक्त लगा। इस दौरान पूरे पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। सुबह 5 बजे तक न तो असद के परिजन झांसी पहुंचे और न ही गुलाम का परिवार लाश लेने के लिए आया। बहरहाल दोनों के शव पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवाए गए हैं। बताया गया कि, असद को एक गोली पीछे से पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई और दूसरी गोली सामने से सीने में लगी और गले में जाकर फंस गई। डॉक्टरों की टीम ने गोली को बरामद किया है। वहीं, शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी, जो पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई।

 

 

 

प्रयागराज लाया जाएगा शव 

आपको बताते चलें कि, आज शाम तक बॉडी प्रयागराज लाई जाएगी। यहां पर कसारी मसारी में असद की कब्र खोदी जा रही है। जहां पर अतीक के पुरखे भी दफन हैं। अतीक अहमद असद के जनाजे में शामिल होना चाहता था, लेकिन कानूनी पेंच होने की वजह से मंजूरी नहीं मिल पाई। गुरुवार को देर होने की वजह से कोर्ट में पत्र दाखिल नहीं कर पाया। अतीक अहमद बेटे के एनकाउंटर के सदमे में धूमनगंज थाने में रातभर जागता रहा। कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसे धूमनगंज थाने ले गई थी। यहां पर अतीक से पूछताछ की। इसके अलावा इधऱ प्रयागराज में उमेश पाल के घर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई।

 

Atik Ahmad Son Encounter : असद के एनकाउंटर से अतीक का टूटा दिल ! फूट-फूट कर रोया, जानें अब की अपडेट

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password