Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईँ अभिनेत्री अनन्या पांडे, जारी होगा नया समन!

Ananya Pandey

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में पूछताछ के लिए सोमवार को यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश नहीं हुयीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आर्यन बालीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र हैं। एनसीबी ने पिछले हफ्ते अनन्या से दो दिन पूछताछ की थी और उन्हें सोमवार को फिर बुलाया गया था।

अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार को सुबह करीब 11 बजे एजेंसी के समक्ष पेश होना था लेकिन वह तीसरे दौर की पूछताछ के लिए नहीं आईं। इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि शुक्रवार को अनन्या से आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट को लेकर करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी। 2019 में हिंदी सिनेमा में प्रवेश करने वाली 22 वर्षीय अभिनेत्री से बृहस्पतिवार को करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी।

आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मंगलवार को बंबई उच्च न्यायालय में सुनवाई होने की संभावना है। सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच के दौरान एनसीबी को अनन्या और आर्यन के बीच व्हाट्सऐप चैट के कुछ अंश मिले। अधिकारी इस बारे में और जानकारी एकत्र करना चाहते हैं इसलिए अनन्या को एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बृहस्पतिवार को एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password