Arya 2 Teaser: खौफनाक अंदाज में नजर आईं Sushmita Sen, राम माधवानी ने कही यह बात..

Arya 2 Teaser

मुंबई। फिल्मकार राम माधवानी ने शुक्रवार को कहा कि ऐमी पुरस्कार के लिए नामांकित उनके शो ‘आर्या’ की शानदार सफलता ने टीम को दूसरा सीज़न बनाने के लिए प्रेरित किया है। ‘आर्या’ में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने प्रमुख किरदार निभाया है, इस सीरीज़ को 2021 के अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कारों में भारत की ओर से कई श्रेणियों में नामित किया गया है। शो के पहले सीज़न की कामयाबी से उत्साहित निर्माताओं ने शुक्रवार को ‘आर्या 2’ का टीज़र जारी किया। शो के नये सीज़न में सुष्मिता सेन (आर्या सरीन ) की जिंदगी पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण होगी।

माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित ‘आर्या’ लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा ‘पेनोज़ा’ की आधिकारिक रीमेक है। शो का पहला सीज़न जून 2020 में डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ था, जिसकी शानदार पटकथा और कलाकारों के दमदार अभिनय के चलते दर्शकों और आलोचकों ने इसे खूब सराहा था। शो की वापसी के बारे में बात करते हुए, माधवानी ने कहा कि शो के पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद उनकी टीम को जो प्यार और प्रशंसा मिली, वह दिल को छू लेने वाली थी, जिसने उन्हें दूसरा सीज़न बनाने के लिए प्रेरित किया।

राम माधवानी ने एक वक्तव्य में कहा, ‘अंतरराष्ट्रीय ऐमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में शो का नामांकन उसकी कहानी में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है जिसे हम बताने के लिए तैयार हैं। मैं शो के प्रशंसकों को आर्या की यात्रा के अगले चरण पर ले जाने के लिए रोमांचित हूं। उसे हर कदम पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उसे अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के मद्देनजर एक अलग रास्ते पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है।’ संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। ‘आर्या’ के पहले सीज़न में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, नमित दास, विकास कुमार और सुगंधा गर्ग जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password