Arvind Menan Wedding: अरविंद मेनन ने केरल में परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में रचाई शादी, सीएम ने दी बधाइयां

Arvind Menan Wedding

नई दल्ली। एक समय मध्य प्रदेश की राजनीति में खासा दखल रखने वाले Arvind Menan Wedding अरविंद मेनन आज यानी शुक्रवार को गृहस्थ जीवन में प्रवेश कर लिया है। बता दें कि, अरविंद मेनन ने लंबे समय तक भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री के रूप में जिम्मेदारी संभाली है।

अरविंद मेनन अपने कार्यकाल के दौरान लगातार Arvind Menan Wedding सुर्खियों में रहते थे, और आज वह विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। मेनन ने 13 अगस्त को केरल में परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की थी। आज आज सप्ताह भर बाद 20 अगस्त को शादी की है।

अपनी शादी की तस्वीरों को साँझा करते हुए मेनन ने कहा कि, ”पित्रों के आशीर्वाद से केरल के गुरुवायुर मंदिर में भगवान गुरुवायुर अप्पन को साक्षी मानकर आज गृहस्थ जीवन में प्रवेश कर लिया है। इस मौक़े पर मैं आप सभी महानुभावों के स्नेह व आशीर्वाद का भी Arvind Menan Wedding आकांक्षी रहूँगा।”

इसके साथ ही, प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मेनन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्हें बधाई Arvind Menan Wedding दी है। उन्होंने कहा कि, ”भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री श्री अरविंद मेनन जी को परिणय सूत्र में बंधने पर हार्दिक शुभकामनाएँ देता हूँ और ईश्वर से आपके सुखी और सफल वैवाहिक जीवन के लिए प्रार्थना करता हूँ।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password