Arvind kejriwal Duplicate: ग्वालियर में चाट-पापड़ी बेचते दिखे कजरीवाल! वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इन दिनों एक शख्स काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स का नाम है गौरव गुप्ता जो ग्वालियर के मोती महल स्थित बैजाताल सड़क किनारे, अपनी बाइक पर चाट-पापड़ी और दही-बड़े बेचते हैं, चाट का ठेला लगाने वाले गौरव गुप्ता के चर्चा में होने की वजह है, उनका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का हमशक्ल होना। जी हां गौरव गुप्ता की शक्ल हूबहू दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलती है। इतना ही नहीं उनकी दुकान में जो ग्राहक चाट पापड़ी खाने आते हैं वह उन्हें केजरीवाल के नाम से ही बुलाते है। वहीं अब गौरव केजरीवाल की तरह ही टोपी भी पहनने लगे हैं। अपने इस अंदाज की वजह से गौरव इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। लोग दूर-दूर से गौरव की एक झलक देखने के लिए उनकी दुकान पर आ रहे हैं।

पहले नहीं पहनते थे टोपी
गौरव गुप्ता इस तरह की टोपी पहले नहीं लगाते थे। जब से लोग उन्हें अरविंद केजरीवाल के नाम से बुलाने लगे हैं तब से ही उन्होंने केजरीवाल टोपी लगाना भी शुरू कर दिया है। वह अपनी चाट पापड़ी की दुकान मोती महल के पास लगाते हैं जिस वजह से उनके ज्यादातर ग्राहक सरकारी ऑफिस के कर्मचारी ही है। रोजाना वह 12 बजे अपनी बाइक पर टीन के डब्बे में चाट पापड़ी और दही बड़ा बेचते हैं। बताया जाता है कि जब से अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम बने है तब से ही गौरव के चर्चे भी जोरों पर हैं। ग्वालियर के लोग उन्हें केजरीवाल के नाम से ही बुलाते हैं। उनकी दुकान के समोसे और गुलाब जामुन को लोग दूर-दूर से खाने आते है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कई यूट्यूबर और मीडिया रिपोर्टर गौरव का इंटरव्यू भी ले चूके हैं।

केजरीवाल से मिलने की इच्छा
गौरव गुप्ता की इच्छा है कि वह एक बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिल सकें। गौरव बताते हैं कि पहले उन्हें कुछ ही लोग केजरीवाल के नाम से बुलाते थे लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह केजरीवाल के नाम से फेमस हो गए है। लोग दूर-दूर से उनसे मिलने और उनकी चाट खाने आ रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password