Arvind Kejriwal: दिल्ली के CM केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ लगवाई कोविड वैक्सीन

Arvind Kejriwal: दिल्ली के CM केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ लगवाई कोविड वैक्सीन

image source-rupashreenanda

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने भी गुरुवार को कोविड वैक्सीन लगवा ली. वो कोविड वैक्सीन लगवाने अपने माता-पिता के साथ पहुंचे. केजरीवाल गुरुवार सुबह दिल्ली सरकार के अस्पताल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचे. जानकारी है कि उन्हें COVISHIELD वैक्सीन लगाई गई है.

माता-पिता के साथ वैक्सीन लगवाई- केजरीवाल

उन्होंने कहा, ‘मैंने और मेरे माता-पिता दोनों ने लोक नायक (Arvind Kejriwal) जयप्रकाश हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई है. हमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई आप देख रहे हैं हम आपके सामने हैं सब स्वस्थ हैं. मैं सब लोगों से अपील करना चाहता हूं कि यह बहुत अच्छी बात है कि कोरोना से छुटकारा पाने के लिए अब वैक्सीन उपलब्ध है. जो लोग भी वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं वह आगे आकर वैक्सीन लगवाएं.’

पिछले तीन दिनों में देशभर में 5 लाख से अधिक लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है. अभी देश में कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज दी जा रही है. अगर पूरेआंकड़ों की बात की जाए तो डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है । गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्री कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password