Arun Yadav News : कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अरुण यादव ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाए ये आरोप -

Arun Yadav News : कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अरुण यादव ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाए ये आरोप

Arun Yadav

image source : https://twitter.com/MPArunYadav

खंडवा। चुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। खंडवा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव Arun Yadav  ने मांधाता क्षेत्र के मुंदी में कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभा की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथ लिया और कहा कि, ये चुनाव कांग्रेस का कार्यकर्ता यहां का मतदाता लड़ रहा है। पूरे प्रदेश में ये जनता का चुनाव हो गया है। उपचुनाव की सभी 28 सीटों पर जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी । अरुण यादव ने बीजेपी पर प्रशासनिक मशीनरी का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया।

 

मतदाता लड़ रहा चुनाव
पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव मांधाता में दो दिवसीय दौरे  पर यहां आए है। आज अरुण यादव ने मांधाता विधानसभा क्षेत्र के मुंदी में कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। यहां पर अरुण ने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चार बार मांधाता में आना स्पष्ट संकेत दे रहा है। ये चुनाव कांग्रेस का कार्यकर्ता और यहां का मतदाता लड़ रहा है।

जनता का चुनाव है
पूरे प्रदेश में ये जनता का चुनाव हो गया है। उपचुनाव की सभी 28 सीटों पर जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को षड्यंत्र रचकर गिराने का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। इन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते कहा कि भाजपा पूर्ण रूप से पूरी प्रशासनिक मशीनरी का भरपूर दुरूपयोग कर रही है।

ये रहे मौजूद
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह के समर्थन में बस स्टैंड, दुर्गा माता मंदिर एवं किसान मोहल्ला स्थित नर्मदा मंदिर परिसर में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा मांधाता उपचुनाव की गूंज भोपाल से दिल्ली तक गूंज रही है। सभा को पूर्व विधायक राज नारायण सिंह एवं पूर्व मंडी संचालक जितेंद्र सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में महिला नेत्री हेमलता पालीवाल आदि मौजूद थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password