Arnab Goswami : स्कूल में बनाए गए जेल कोविड-19 केंद्र में अर्नब गोस्वामी की बीती रात, 14 दिन तक हिरासत में भेज दिया गए

republic bharat arnab goswami

मुबंई। ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी Arnab Goswami arrest News की पहली रात स्कूल में बनाए गए जेल कोविड-19 केंद्र में बीती। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित इस अलीबाग जेल का कोविड-19 केंद्र निर्दिष्ट किया गया है। जानकारी ये भी आ रही है कि पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया था, लेकिन अदालत ने कहा कि हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है।

जांच के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया
बुधवार रात अर्नब गोस्वामी को चिकित्सकीय जांच के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद अर्नब को अलीबाग नगर परिषद स्कूल ले जाया गया, जहां पर अर्नब ने अपनी पहली रात बिताई। अब अर्नब गोस्वामी कब तक यहां रहेंगे इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। जानकारी ये भी आ रही है कि एनएम जोशी मार्ग पुलिस थाने में बुधावार को भादंवि की धारा 353, 504,506 और सार्वजनिक संपत्ति को क्षति पहुंचाने से संबंधित अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

इस लिए गिरफ्तार हुए अर्नब गोस्वामी
एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया है साथ ही दो अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को आर्किटेक्ट एवं इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने इस मामले में गोस्वामी और दो अन्य आरोपियों को 18 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password