Archana Gautam Out : शिव ठाकरे से भयंकर लड़ाई के बाद अर्चना गौतम पर एक्शन

Archana Gautam Out : शिव ठाकरे से भयंकर लड़ाई के बाद अर्चना गौतम पर एक्शन, शो से हुई बाहर

Big Boss 16: टेलीविजन की गलियारे से बड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के 16 वें सीजन में कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बाहर कर दिया गया है बताया जा रहा कि, शिव ठाकरे के साथ भयंकर लड़ाई से एक्शन लिया गया है। बता दें कि, दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

रात 3 बजे शो से बाहर हुई अर्चना

आपको बताते चलें कि, शो के किसी टास्क के दौरान अर्चना गौतम की शिव ठाकरे से बहस हो गई थी। जहां पर दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की अर्चना ने शिव को मारा इसके साथ शारीरिक हिंसा भी जमकर हुई है। बता दें कि, विवादों में घिरी अर्चना का पहले भी प्रियंका चाहर के साथ झगड़ा हो गया था। अर्चना और प्रियंका अच्छे दोस्त थे. हालांकि, जब प्रियंका नॉमिनेट हुईं, तब अर्चना ने उनका मजाक बनाया था.

सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थीं अर्चना

बताया जा रहा है कि, शो में अर्चना का खेल काफी दमदार था जहां पर गौतम बिग बॉस की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थीं. उनका डायलॉग ‘मार मारकर मोर बना दूंगी’ लोगों को काफी पसंद आया था. अर्चना गौतम गेम में अकेले खेलने के लिए जानी जाती हैं. उनका ओपिनियन भी काफी स्ट्रॉन्ग रहता है. वह एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती है। आपको बता दें कि, अर्चना एक एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही एक पॉलिटिशियन भी हैं. वह यूपी में साल 2022 में चुनाव लड़ चुकी हैं. अर्चना गौतम चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक उम्मीदवार रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password