अब ‘MeToo’ के घेरे में अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए यौन शोषण के आरोप

Image source: newsnation

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि यह घटना 2014 या 2015 में हुई थी, लेकिन उस समय वो इसलिए चुप थी क्योंकि वह डरी हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि वो काम के सिलसिले में अनुराग से मिलने गई थीं जहां फिल्ममेकर अकेले कमरे में ले जाकर उनके साथ ज्यादती हुई और अनुराग ने उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था।

साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि अनुराग ने उसे अनकंफर्टेबल फील करवाया और जो भी हुई वो नहीं होना चाहिए था। पायल ने कहा कि अगर कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है।

पायल घोष ने लगाई पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार

पायल घोष ने अब खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती सुनाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। इसके लिए पायल ने अपने ट्विटर पर इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा- ‘उन्होंने काफी बुरी तरह खुद को मुझ पर फोर्स किया और बेहद बुरी तरह से। पीएमओ इंडिया, नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपा हुआ राक्षस दिखाइए। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है और मेरी सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है। प्लीज मदद करें’।

पायल के सपोर्ट में कंगना ने किया ट्वीट

अनुराग कश्यप के साथ बीते दो दिन से ट्विटर पर भिड़ रहीं कंगना रनोट भी पायल के सपोर्ट में उतर आई हैं। उन्होंने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि, हर आवाज मायने रखती है। इसके साथ ही कंगना #MeToo और #ArrestAnuragKashyap हैशटेग भी शेयर किए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password