Anupam Kher: मप्र के इस गांव पर आया अनुपम खेर का दिल, बोले- यहां आकर खुल गईं मेरी आंखें…

रायसेन। मप्र अपने पर्यटन स्थलों के लिए पूरे देश में जाना जाता है। यहां के राष्ट्रीय उद्यानों और खूबसूरत वादियों को कई फिल्मों में भी फिल्माया गया है। पिछले दिनों से मप्र फिल्मों की शूटिंग के लिए पसंदीदा स्थान बन गया है। कई बड़े फिल्ममेकर्स यहां आते हैं और अपनी कहानियों को यहां की खूबसूरत लोकेशन्स पर कैमरे में कैद कर ले जाते हैं। इसके बाद यहां की लोकेशन्स बड़े पर्दों पर खूबसूरती के साथ निखर के आतीं हैं। इसी तरह बॉलिवुड के अभिनेता अनुपम खेर भी मप्र अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। अनुपम रायसेन जिले के इमलिया गोंडी गांव में अपनी शॉर्ट फिल्म हेप्पी बर्थ डे की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। यहां शूटिंग के दौरान इस गांव के लोगों से भी उन्होंने मुलाकात की।

अनुपम को भाया यह गांव…
इस गांव में शूटिंग के बाद समय बिताते हुए अनुपम के दिल को यह गांव भा गया। इतना ही नहीं इस गांव के लोगों और यहां की साफ-सफाई सहित तमाम व्यवस्थाओं से अनुपम इतने प्रभावित हुए कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए भावुक बोल लिख दिए। अनुपम ने यहां के बच्चों के साथ खिंचाई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यहां की साफ सफाई और साफ सुथरे वातावरण ने उनकी आंखें खोल दीं।

अनुपम ने लिखा कि भारत के गांवों का वातावरण अभी भी साफ-सुथरा और सादगी से भरा है। यहां शूटिंग के दौरन अच्छा लगा। यहां के सीधे-साधे लोगों से मिलना अच्छा अनुभव है। यहां आने के बाद आंखें और दिमाग के चक्षु खुल जाते हैं। अनुपम खेर ने यहां के बच्चों के साथ ली गईं तस्वीरें भी शेयर की हैं। यहां अनुमप खेर ने पीएम आवास योजने के तहत बने घरों को भी देखा है। इस दौरान अनुपम ने खेर ने पीएम मोदी के तारीफों के भी जमकर पुल बांधे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password