अनुपम खेर के पास मुंबई में नहीं है अपना मकान, किराए के घर में रहकर गुजारते हैं अपनी जिंदगी!

anupam kher

Image source-anupampkher

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर तो वे काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई है। उनके पास आज के समय में ऐशो आराम की सारी चीजें मौजूद हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज भी अनुपम खेर किराए के घर में रहते हैं। कई लोगों के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है। लेकिन यह सच है।

दरअसल, हाल ही में अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि वह आज भी किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं। ऐसा नहीं है कि अनुपम खेर प्रॉपर्टी नहीं खरीद सकते, लेकिन उन्होंने 4-5 साल पहले ये फैसला लिया था कि वे प्रॉपर्टी नहीं खरीदेंगे। अब तक उन्होंने सिर्फ एक ही प्रॉपर्टी खरीदी है वो भी अपनी मां के लिए शिमला में।

मां को दिया स्पेशल गिफ्ट

दरअसल, उनकी मां दुलारी का सपना था कि शिमला में उनका एक अपना घर हो। क्योंकि वहां वह कई सालों तक किराए के घर में रहीं थीं। अनुपम ने भी अपनी मां को स्पेशल गिफ्ट देने के लिए एक अलग प्लान बनाया। क्योंकि उनकी मां शिमला में एक ऐसे घर में रहती थी जिसका प्रवेश द्वार नौ कमरे वाले मकान से होकर गुजरता था। उन्होंने वहां एक ऐसा प्रोपर्टी देखा जिसमें 9 कमरें थे। प्रॉपर्टी मालिक से बात कर उन्होंने अपनी मां को पूरा घर दिखाया, उनकी मां को भी घर बहुत पसंद आया। लेकिन जब अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने इस पूरे घर को खरीद लिया है तो उनकी मां का रिएक्शन कुछ और था। मां ने अनुपम से कहा- आपका दिमाग खराब है? मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर।

फिल्मी करियर

बतादें कि अनुपम खेर का अपनी मां के साथ एक अलग ही बॉन्ड है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हालांकि अनुपम खेर इन दिनों विदेश में हैं और अपने शो जिंदगी का सफर की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 37 साल के इस फिल्मी करियर में कॉमेडी से लेकर एक्शन और फैमली ड्रामा फिल्मों में अनुपम खेर ने काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी काम किया है।

सुपरहिट फिल्में

अनुपम ने अपने करियर में अर्जुन, जानम, आखिरी रास्ता, कर्मा, संसार, हत्या, तेजाब, राम लखन, डैडी, चालबाज, त्रिदेव, दिल, लम्हे, हम, दिल है के मानता नहीं, बेटा, शोला और शबनम, डर, हम आपके हैं कौन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, मोहब्बतें, क्या कहना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म शिव शास्त्री बड़बोला की शूटिंग खत्म की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password