Anti Mafia Campaign: जबलपुर में भूमाफिया राजेश सोनकर पर कार्रवाई, नगर निगम ने 4 दुकानों को किया जमींदोज

Anti Mafia Campaign: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों भूमाफियाओं के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है। आज जबलपुर (Jabalpur) में प्रशासन ने एंटी माफिया अभियान के तहत भूमाफिया राजेश सोनकर के खिलाफ कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान नगर निगम (Municipal Corporation) के अमले ने 4 अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया।

Welspun Corp Plant: रायसेन में बोले सीएम शिवराज- मध्य प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा प्रमुख लक्ष्य

बताया जाता है कि भूमाफिया राजेश सोनकर ने जिस जमीन पर इन चार दुकानों का निर्माण किया था, वो पूरी तरह से अवैध थीं और उन दुकानों के निर्माण के लिए भूमाफिया ने नगर निगम से नक्शा पास नहीं कराया था।

India last Village: भारत के आखिरी गांव माणा की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान, हिंदुस्तान की अंतिम दुकान में चाय पीना भी ना भूलें

नगर निगम की तरफ से भूमाफिया राजेश सोनकर को 24 घंटे का नोटिस दिया गया था। इसके बाद आज दुकानों को जमींदोह कर दिया गया। तोड़ी गई दुकानों की कीमत तकरीबन 40-50 लाख रुपये बतायी जा रही है। एंटी माफिया अभियान के तहत हो रही कार्रवाई से जिले के दूसरे भूमाफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Bhopal News: भोपाल में 5 करोड़ की लागत से बना वाल्मी ब्रिज जल्द होगा शुरू, रामेश्वर शर्मा- महेंद्र सिसोदिया ने किया दौरा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password