Anti Mafia Campaign IN MP :चार मंजिला अवैध मकान को किया जमींदोज ,एक करोड़ से ज्यादा की थी कीमत

भोपाल। तलैया थाना क्षेत्र के 8 हजार का इनामी ड्रग माफिया हुकुमचंद्र कुंचबदिया Anti Mafia Campaign IN MP का इतवारा क्षेत्र में एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का चार मंजिला अवैध मकान को रविवार को जिला प्रशासन के नेतृत्व में नगर निगम और पुलिस बल की संयुक्त कार्रवाई में तोड़ दिया गया है। डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि ड्रग माफिया के परिवार के लड़के भी ड्रग्स की तस्करी में लिप्त है और उनके विरूद्ध विभिन्न थानों में अलग धाराओं में अपराध दर्ज है। कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर जिला-प्रशासन के नेतृत्व में एडीएम दिलीप यादव, एसडीएम जमील खान और तहसीलदार सिटी ने नगर निगम और पुलिस बल के साथ आदतन अपराधी हुकुम कुंचबाड़िया के मकान को तोड़ दिया गया है। सभी अपराधी फरार बताए गए है।

ये रहे मौजूद
अमले में एसडीएम जमील खान, एडिशनल एसपी राम स्नेही मिश्रा, सीएसपी बिट्टू शर्मा, अतिक्रमण प्रभारी कमर साकिब, नासिर खान, आकाश मिश्रा, थाना प्रभारी कोहेफिजा, शाहजहांनाबाद, कोतवाली, तलैया सहित भारी संख्या में पुलिस एवं नगर निगम बल ने समस्त कार्यवाही को अंजाम दिया।

जबलपुर में अवैध निर्माण पर प्रशासन ने कार्रवाई
उधर जबलपुर में अवैध निर्माण पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। बेलबाग थाना अंतर्गत घमापुर चौक के पास भानतलैया रोड पर बदमाश मोनू सोनकर के अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है। नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बदमाश मोनू के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। हालांकि विवाद की स्थिति को ध्यान में रखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password