Anti Mafia Abhiyan : माफियाओं के घर में चला प्रशासन का बुलडोजर, 3 बदमाशों के मकान जमींदोज



Anti Mafia Abhiyan : माफियाओं के घर में चला प्रशासन का बुलडोजर, 3 बदमाशों के मकान जमींदोज

इंदौर। शहर में प्रशासन का एंटी माफिया अभियान Anti Mafia Abhiyan लगातार जारी है। अवैध निर्माणों पर नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अन्नपूर्णा थाना अंतर्गत महावर नगर के बदमाश रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी के अवैध मकान पर प्रशासन ने जेसीबी चलाई। सरकारी पट्टे की जमीन पर अवैध तरीके से 3 मंजिला बिल्डिंग बनाई गई थी, जिसे जमींदोज कर दिया गया। आपको बता दें बदमाश रिंकू पर अवैध वसूली, लूट सहित 20 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं कार्रवाई के दौरान परिजन का हंगामा भी देखने को मिला। 3 थानों का बल मौके पर मौजूद था। जिसमें स्थिति को काबू में करने की कोशिश की।

अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया
दूसरी टीम गुंडे सत्यनारायण पिता जगदीश के महावर नगर स्थिति दो मंजिला मकान को ढहाने पहुंची। गुंडे ने पार्क में अवैध रूप से मकान खड़ा कर लिया था। यहां पर टीम ने पहले मकान से सामान को बाहर निकाला। इस दौरान ऊपरी मंजिल से सामान निकालने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया गया। तीसरी टीम कालू के बापू नगर वीर सावरकर नगर वार्ड में कार्रवाई करने पहुंची। टीम ने कालू के 30 फीट में बने अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया।

15 माफियाओं की लिस्ट बनाई है
गौरतलब है कि पुलिस ने 15 माफियाओं की लिस्ट बनाई है। जिसमें साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के नाम शामिल है। पुलिस प्रशासन ने अब तक इन लोगों के द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर चुकी है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password