एक और हनीट्रैप का खुलासा,डॉक्टर से मांगे थे 2 करोड़, क्राइम ब्रांच ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

image naidunia.com

                         Image source : naidunia.com

भोपाल। राजधानी में एक बार फिर हनीट्रैप का खुलासा हुआ है। हनीट्रैप का खुलासा भोपाल क्राइम ब्रांच ने किया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने हमीदिया कॉलेज के डॉक्टर दीपक मरावी के पास एक युवती को भेजकर वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने के बाद आरोपी डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहे थे।

लोकल मीडिया संस्थान से जुड़े मामले के तार

इस हनीट्रैप के तार राजधानी के लोकल मीडिया संस्थान से जुड़े है। बताया जा रहा है कि हमीदिया के डॉक्टर दीपक मरावी को पहले एक युवती ने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके बाद ब्लैकमेल कर रही थी। हमीदिया के डॉक्टर दीपक मरावी को युवती लगातार ब्लैकमेल कर लगभग 2 करोड़ रु की मांग कर रही थी।

डॉक्टर से 50 लाख रु की मांग
जानकारी के अनुसार डॉक्टर को युवती ने पहले जाल में फंसाया था। उसके बाद वीडियो रिकॉर्डिंग कर लिया। बाद मेें युवती के द्वारा डॉक्टर से पहले 50 लाख रु की मांग की गई। इसके बाद डॉक्टर दीपक मरावी ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की। बाद में युवती ने भी डॉक्टर मरावी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया। डॉक्टर दीपक मरावी की​ शिकायत के बाद भोपाल क्राइम ब्रांच ने 3 पत्रकार को हिरासत में लिया है। जबकि कुछ आरोपियों की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में 3 पत्रकार एवं एक महिला पत्रकार और एक अन्य युवती शामिल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password