Annaatthe: फिल्म के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़कने की प्रशंसकों की हरकत से नाराज़ हुए रजनीकांत

Rajnikanth

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ के पोस्टर पर Annaatthe बकरी का खून छिड़कने की प्रशंसकों की हरकत को लेकर कड़ी नाराज़गी जताते हुए उसे बेहूदा करार दिया है। अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम (फैंस क्लब) के प्रशासक और सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले वी एम सुधाकर ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि इसे लेकर उन्हें बेहद खेद है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कथित तौर पर रजनीकांत के प्रशंसक माने Annaatthe जाने वाले कुछ लोगों को एक बकरी को मारते हुए और उसका खून फिल्म के पोस्टर पर छिड़कते हुए दिखाया गया है। प्रशंसकों की इस क्रूरता की घटना की व्यापक निंदा की गई है।

तमिलनाडु में रजनीकांत जैसे दिग्गज अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा अपने पसंदीदा अभिनेता के कटआउट Annaatthe पर दूध डालना आम बात है, जिसे ‘पलाभिषेकम’ कहा जाता है। यह भगवान के लिए मंदिरों में किया जाता है। लेकिन, बकरी का खून छिड़कने की इस तरह की घटना पहली बार हुई है।

वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए सुधाकर ने एक बयान में कहा कि यह न केवल खेदजनक है बल्कि घोर निंदनीय Annaatthe भी है। उन्होंने कहा, ‘‘हम अनुरोध करते हैं कि किसी को भी इस तरह के घृणित कृत्यों में शामिल नहीं होना चाहिए।’’’अन्नाथे’ का निर्देशन सिवा ने किया है और यह दीपावली के अवसर पर चार नवंबर को रिलीज होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password