Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: सामने आया प्री वेडिंग सेरेमनी का खूबसूरत सा वीडियो, इस दिन लेंगे सात फेरे

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: सामने आया प्री वेडिंग सेरेमनी का खूबसूरत सा वीडियो, फैंस को आई सुशांत की याद

Ankita Lokhande
Share This

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande लंबे समय से विक्की जैन Vicky Jain साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर कई जगह साथ में स्पॉट किए जाते हैं। इसके अलावा यह कपल आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी ने अपनी शादी Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding की प्री-वेडिंग का फोटो और वीडियो ankita lokhande vicky jain photo सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़े:- mppeb recruitment 2021: इन पदों पर आवेदन का एक और मौका, जानें कब भर सकते हैं फॉर्म

क्या है वीडियो में खास

बता दें कि, कपल के प्री-वेडिंग Ankita Pri Wedding फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हाल ही में दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से घर में पूजा भी की थी। इस दौरान दोनों ही मराठी लुक में सजे-धजे नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हवन से होती है। इसके बाद अंकिता के सिर पर मुण्डावर बांधता है, फिर विक्की जैन दिखते हैं।

दोनों ही कपल को काफी ख़ुशी से शादी Ankita Lokhande Wedding के रीति रिवाज को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पंडित जी प्री-वेडिंग की पूजा कराते भी दिख रहे हैं। वहीं अंकिता और विक्की दोनों हाथ जोड़े पंडित जी के मंत्रों को ध्यान से सुनते हुए प्यार भरी नोंक-झोंक करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े:- School College Closed: राजधानी में बंद रहेंगे सभी शैक्षणिक संस्थान, नए आदेश जारी

फैंस को आई सुशांत की याद

वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता Ankita Lokhande Instagram ने लिखा, ‘टूगेदरनेस! थैंक्यू, तन्मय खुतल इन खूबसूरत यादों को कैप्चर करने के लिए। इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी लगाया। इस वीडियो को देखकर फैंस अदाकारा को बधाई तो दे रहे हैं, इसके साथ ही सुशांत Sushant Singh Rajput को याद भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, ‘ऐसा लगा अर्चना और मानव है।’

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी अंकिता

खबरों की मानें तो, अंकिता की मेहंदी और हल्दी की रस्में 12 दिसम्बर से शुरू होंगी। इसके बाद दोनों की संगीत सेरेमनी होंगी। 14 दिसम्बर 2021 को कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपने इस खास दिन के लिए 12, 13 और 14 दिसंबर की तारीख तय की है, जिसमें कपल के कुछ करीबी सेलेब्स और रिश्तेदारों को ही एंट्री दी जाएगी। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपल की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़े:- Katrina Vicky Wedding: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर पंहुचा कपल, 700 साल पुराने किले में रचाएंगे शादी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password