Andhra Pradesh Hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर , 6 की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Andhra Pradesh Hadsa: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर , 6 की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

अमरावती। (भाषा) आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में नुजिविदु (Andhra Pradesh Hadsa) के नजदीक रविवार सुबह एक सड़क हादसे में छह कृषि मजदूरों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि ये लोग विजयवाड़ा से 55 किलोमीटर दूर नुजिविदु के नजदीक लियोन टांडा नामक आदिवासी बस्ती के रहने वाले थे और ऑटोरिक्शे से नजदीकी गांव जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने (Andhra Pradesh Hadsa) उनके ऑटो में टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें नुजिविदु और विजयवाडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। नुजिविदु के उप-खंड पुलिस अधिकारी श्रीनिवासुलु ने बताया कि मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

राज्यपाल ने हादसे पर शोक जताया

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन, उप मुख्यमंत्री (स्वास्थ्य) एकेके श्रीनिवास, गृहमंत्री एम सुचित्रा, तेलुगुदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना के अध्यक्ष के पवन कल्याण ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। श्रीनिवास ने कृष्णा जिले के चिकित्सा अधिकारी को घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया है।

सुबह 4 बजे हुआ हादसा
हादसा रविवार सुबह करीब 4 बजे हुआ, जब ट्रक ने एक सवारी ऑटो को (Andhra Pradesh Hadsa) टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं, घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password