Andhra Pradesh Gas Leak: कंपनी में संदिग्ध गैस रिसाव की चपेट में महिलाएं, 94 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी

Andhra Pradesh Gas Leak: कंपनी में संदिग्ध गैस रिसाव की चपेट में महिलाएं, 94 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी

आंध्र प्रदेश। Andhra Pradesh Gas Leak इस वक्त की बड़ी खबर आंध्रप्रदेश से सामने आई है जहां पर एक कंपनी में गैस रिसाव की बड़ी घटना हो गई जिसकी चपेट में आने से कई महिलाएं बीमार हो गई तो वहीं पर हाल ही में कुल 94 व्यक्तियों का इलाज चल रहा है।

जानें कैसे हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि, यह हादसे की घटना अच्युतपुरम का बताया जा रहा है जहां पर स्थित केमिकल कंपनी में जहरीली गैस का रिसाव होने से जहां पर कई महिलाएं चपेट में आ गई तो घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। जानकारी में बताया गया है कि दो महीने पहले भी इसी परिसर में गैस लीक हुई थी. यहां स्‍थानीय लोगों ने बताया कि जहरीली गैसों के बार बार लीक होने के कारण चिंता की स्थिति बनी। पुलिस के पहुंचते ही घटना पर संज्ञान लिया गया जिसमें पुलिस अधिकारी ने बताया कि, रात के करीब आठ बजे जब कुछ लोग कैंटीन से वापस काम पर लौटे तो पाया कि कुछ महिलाएं उल्‍टी कर रही हैं तो कुछ बेहद घबराई हुई सी रही।

मंत्री ने बेहतर इलाज के दिए निर्देश

आपको बताते चलें कि, इस घटना से मंत्री एवीएसएस अमरनाथ गुडीवाड़ा ने भी पीड़ितों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. जहरीली गैस से पीड़ित महिलाओं को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password