Amritsar Smuggler Arrested: दुबई से आए यात्री पर लगा ये आरोप

Amritsar Smuggler Arrested: दुबई से आए यात्री पर लगा ये आरोप, तलाशी के दौरान सोने की छड़ हुई बरामद

अमृतसर। Amritsar Smuggler Arrested दुबई से आए एक यात्री को सोने की तस्करी के आरोप में यहां हवाईअड्डे पर पकड़ा गया, जबकि उसके साथ मिलीभगत के आरोप में एक एयरोब्रिज संचालक को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। यात्री शनिवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान से अमृतसर पहुंचा था। उसे यहां श्री गुरु रामदास जी (एसजीआरडीजेआई) अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्ड पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने रोका।

सीमा शुल्क विभाग की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि उसके सामान की तलाशी के दौरान 587 ग्राम वजन की सोने की छड़ बैग में छिपी मिली। सोने की छड़ का अनुमानित बाजार मूल्य 31 लाख रुपये है और इसे जब्त कर लिया गया है। आगे पूछताछ करने पर यात्री ने स्वीकार किया कि उसके पास दो सोने की छड़ें थीं और उसने उनमें से एक को एयरोब्रिज संचालक को सौंप दिया था।

उन्होंने कहा कि यात्री के दावे की पुष्टि के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और कर्मचारी की पहचान की गई। संचालक उस कंपनी का कर्मचारी था जिसके पास हवाई अड्डे पर एयरोब्रिज संचालन का अनुबंध है। जांच के दौरान, कर्मचारी ने स्वीकार किया कि वह पहले भी सोने की तस्करी कर चुका है। अधिकारी ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password