Amravati Murder Case: सिर धड़ से अलग करना चाहते थे हत्यारे, तीसरी बार में दिया वारदात को अंजाम

Amravati Murder Case: सिर धड़ से अलग करना चाहते थे हत्यारे, तीसरी बार में दिया वारदात को अंजाम

अमरावती। Amravati Murder Case इस वक्त की बड़ी खबर महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड ( Umesh KOlhe Murder Case) को लेकर नया मोड़ सामने आया है जहां पर हाल ही में हुए खुलासे में पता चला है कि, कोल्हे को मारने के लिए दो बार प्रयास किया गया था, जिसमें तीसरी बार वारदात को अंजाम दिया गया।

जानें क्या है खुलासे में

आपको बताते चलें कि, यहां पर नया खुलासा सामने आया है कि, आरोपी इरफान शेख रहीम ने हत्या की योजना बनाते हुए 19 जून को उन्हें पहली बार मारने की तैयारी की गई थी लेकिन डरने की वजह से सफल नहीं कर सका वहीं दूसरी बार में फोन आने की वजह से वारदात को अंजाम नहीं दे सका। बताया जाता है कि, उमेश को घर से कोई फोन आ गया और वे हत्यारों के वारदात वाली जगह पर पहुंचने से पहले ही दुकान बंद कर चले गए थे। इससे आरोपियों की योजना पर पानी फिर गया। आरोपी कोल्हे का सिर धड़ से अलग करना चाहते थे लेकिन परिजनों के आने पर भाग खड़े हुए।

हत्या में इन लोगों के नाम सामने 

आपको बताते चलें कि, हत्या में मृतक के दोस्त युसुफ की जानकारी लगी है आशंका है कि, दोस्ती ने ही जलन की वजह से वारदात की योजना बनाई। वही आरोपी इरफान शेख रहीम ने जिन आरोपियों को हायर किया था इसमें से दो ऑटो ड्राइवर और अन्य मजदूर थे। इरफान ने पहले अपने NGO में बुलाकर इनका माइंड वाश किया था।NIA के अधिकारियों ने मामले में गिरफ्तार इरफान समेत 5 आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है। NIA पूछताछ के बाद आरोपियों को फिर से कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट में पेश करेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password