Amravati Murder Case: हत्याकांड में NIA जांच से हुआ बड़ा खुलासा

Amravati Murder Case: हत्याकांड में NIA जांच से हुआ बड़ा खुलासा, पाक से जुड़े हत्या के तार !

Amravati Murder Case: इस वक्त की बड़ी अपडेट महाराष्ट्र के अमरावती हत्याकांड से सामने आई है जहां पर मृतक उमेश कोल्हे की हत्या के मामले (Umesh Kolhe Murder Case) में NIA की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें सामने आया है कि इरफान रायबर हेल्पलाइन नाम की एक NGO चलाता है और इससे तकरीबन 21 लोग जुड़े हुए हैं। साजिश के तहत यह घटना को अंजाम दिया गया है।

जाने क्या हुआ खुलासा

आपको बताते चलें कि, हत्या के मामले में चल रही एनआईए की जांच में खुलासा हुआ है कि, आरोपी के इस NGO को कुछ खाड़ी देशों और पाकिस्तान से फंडिंग हो रही थी। हाल ही में इस आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि इरफान ने धर्म और पैसे का लालच देकर 5 आरोपियों को तैयार किया था। डॉ युसूफ खान वह व्यक्ति है जिसने उमेश कोल्हे के पोस्ट के स्क्रीनशॉट को कुछ संदिग्ध व्हाट्स ऐप ग्रुप में फारवर्ड किया था।

घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज उजागर

आपको बताते चलें कि, इस घटना को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है जिसे 21 जून का बताया जा रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि, यह रात साढ़े 10 बजे प्रभात चौक पर स्थित महिला महाविद्यालय के बाहर लगे कैमरे में कैद हुआ था। इसमें दो आरोपियों को उमेश कोल्हे के पीछे जाते हुए देखा गया। फिर वारदात के बाद वे भागते हुए भी ये दिखे। बताते चलें कि, इस मामले में बड़े तौर पर कार्रवाई हो रही है जहां पर हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत 7 को अब तक गिरफ्तार कर लिया गया है। 6 आरोपियों ने कोल्हे की गला काटकर हत्या कर दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password