अमिताभ बच्चन के फैन ने किया 'मिस्टर नटवरलाल' के गाने का कार्टून वर्जन रिलीज, बिग बी बोले- ठनक यू -

अमिताभ बच्चन के फैन ने किया ‘मिस्टर नटवरलाल’ के गाने का कार्टून वर्जन रिलीज, बिग बी बोले- ठनक यू

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करीयर में कई बेहतरीन सुपरहीट फिल्में की हैं। इन्ही फिल्मों में से एक फिल्म मिस्टर नटवरलाल भी थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म को तो पसंद किया ही था लेकिन बच्चों के दिन में फिल्म का गाना ‘मेरे पास आओ’ बहुत पसंद आया था। अब उस गाने को इतने सालों बाद एक फैन ने रीक्रिएट किया है। इतना ही नहीं ये गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है और अमिताभ बच्चन ने इसे रीट्वीट कर गाने को रिक्रिएट करने वाले फैंस को शुक्रिया कहा है। जिस शख्स ने इस गाने को बनाया है उसने भी इसे अपने ट्वीटर हैंडल पर डाला है। इस गाने के जरिए बिग बी बच्चों को फिर कहानी सुनाते दिख रहे हैं। लेकिन नए और अलग अंदाज में आप भी देखिए ये मेरे पास आओ मेरे दोस्तों का कार्टून वर्जन।

अनोखे अंदाज में रिक्रिएट किया गाने का कार्टून वर्जन

कई सालों बाद अमिताभ बच्चन के फैन ने उस गाने को रीक्रिएट किया है। रीक्रिएशन का अंदाज भी बिलकुल अनोखा है, जिसे देखकर हर व्यक्ति हैरान रह गया है। उस गाने को कार्टून वर्जन में रिलीज किया गया है। एनिमेशन के जरिए मिस्टर नटरवरलाल के किरदारों को कार्टून किरदार बना पूरे गाने को फिर बनाया गया है। सोशल मीडिया पर फैन की ये पहल सभी का दिल जीत रही है। खुद अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर रिएक्ट कर अपने फैन को शुक्रिया बोला है। ट्वीट कर अमिताभ लिखते हैं- थैंक यू

कौन बनेगा करोड़पति की वजह से सुर्खियों में हैं अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई आल दर्जे की फिल्म कर एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। 60 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अमिताभ ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वैसे इस समय अमिताभ अपने शो कौन बनेगा करोड़पति ( KBC 2020) की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं। कोरोना काल में शुरू हुए इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अमिताभ का वहीं पुराना अंदाज सभी को खुश कर रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password