Amit Shah: गृहमंत्री आज से करेंगे गुजरात का तीन दिवसीय दौरा, सांसदों और विधायकों के साथ करेंगे बैठक

अहमदाबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह Amit Shah 28 अगस्त से गुजरात का तीन दिवसीय दौरा करेंगे और इस दौरान वह अहमदाबाद जिला तथा अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। राज्य सरकार के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मीडिया को मुहैया कराए गए अनुमानित कार्यक्रम के अनुसार, शाह शनिवार शाम अहमदाबाद जिलाधिकारी कार्यालय में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में शामिल होंगे।

दिशा बैठकें किसी जिले में विभिन्न लोकोन्मुखी विकास कार्यों के प्रभावी और समयबद्ध कार्यान्वयन के लिए सांसदों, विधायकों और स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित करती हैं।उन्होंने बताया कि बैठक में अहमदाबाद जिले के सांसद, विधायक और नगर निगम, नगर पालिकाओं और जिला पंचायतों के प्रमुख शामिल होंगे। शाह Amit Shah गांधीनगर से लोकसभा सदस्य हैं और अहमदाबाद जिला तथा शहर के कई हिस्से उनके निर्वाचन क्षेत्र में आते हैं।

उन्होंने बताया कि 29 अगस्त को शाह Amit Shah दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में अहमदाबाद नगर निगम द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक बोदकदेव स्थित निगम कार्यालय में होगी। अधिकारी ने बताया कि सोमवार की सुबह, शाह अहमदाबाद जिले के साणंद शहर के पास निधराद गांव में पोषण अभियान के तहत मिठाई बांटने के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। पोषण अभियान 2022 तक भारत को कुपोषण से मुक्त बनाने के मकसद से केंद्र सरकार की एक योजना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password